स्टार वॉर्स में दिखेगा ऑस्कर विनर 'डेनियल्स' का जलवा, 'स्केलेटन क्रू' का करेंगे निर्देशन
स्टार वॉर्स में दिखेगा ऑस्कर विनर 'डेनियल्स' का जलवा, 'स्केलेटन क्रू' का करेंगे निर्देशन
95वें अकादमी पुरस्कारों में 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस' फिल्म का निर्माण करने वाली डेनियल क्वान और डेनियल शेइनर्ट की जोड़ी ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर जीता।

95वें अकादमी पुरस्कारों में 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस' फिल्म का निर्माण करने वाली डेनियल क्वान और डेनियल शेइनर्ट की जोड़ी ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर जीता। डेनियल्स के नाम से पूरी दुनिया मे मशहूर ये जोड़ी अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरिज स्टार वार्स के स्केलेटन क्रू पर काम कर रही हैं। बता दें कि 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस' के लिए डेनियल्स ने निर्देशन और मूल पटकथा दोनों के लिए पुरस्कार जीता।

सीरीज का फिल्मांकन गर्मियों में शुरू हुआ और हाल के महीनों में इसकी शूटिंग को पूरा किया गया था। लेकिन जैसा कि स्टार वार्स के साथ होता है, इस शो को गुप्त रखा गया है, जिसमें निर्देशक अज्ञात हैं। जैसा कि द मंडलोरियन के वक्त हुआ था। इसके सीजन तीन के हेल्मर्स की पूरी सूची प्रीमियर से दो महीने पहले ट्रेलर ड्रॉप होने तक सामने नहीं आई थी।

 

इस प्लेटफार्म आएगी सीरिज 

अभी इस बारे में जानकारी नहीं है कि डेनियल स्केलेटन क्रू के सिर्फ एक या उससे ज्यादा एपिसोड का निर्देशन कर रहे। बता दें कि स्केलेटन क्रू डिजनी+ का आने वाला शो है। जिसमें जूड लॉ और टॉम हॉलैंड भी काम करते दिखेंगे। यह आकाशगंगा में खोए हुए बच्चों के एक समूह पर केंद्रित है, जो अपना घर खोजने की कोशिश कर रहे हैं। इस सीरीज को न्यू रिपब्लिक युग में सेट किया गया है। स्टार वॉर्स: स्केलेटन क्रू उसी टाइमलाइन में होगा जिसमें द मंडलोरियन और द बुक ऑफ बोबा फेट शामिल हैं।

 

डेनियल्स ने जीते तीन ऑस्कर

बता दें कि डेनियल्स ने एवरीथिंग एवरीवेयर के लिए तीन ऑस्कर जीते। ओरिजिनल स्क्रीनप्ले के लिए बेस्ट राइटिंग का अवॉर्ड डेनियल क्वान और डेनियल शेइनर्ट को मिला। इसके अलावा बेस्ट डायरेक्टिंग और बेस्टर पिक्चर का ऑस्कर अवॉर्ड भी इनके नाम रहा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!