Pathaan Controversy: फूटा केजीएफ एक्टर का गुस्सा, बोले- ऐसा कंटेंट भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं
Pathaan Controversy: फूटा केजीएफ एक्टर का गुस्सा, बोले- ऐसा कंटेंट भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं
एक इंटरव्यू के दौरान केजीएफ एक्टर अनंत नाग ने बेशरम रंग गाने को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि गाने में न्यूड कंटेंट है जो भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है।

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। किंग खान की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन उससे पहले यह विवादों में भी घिर गई है। दरअसल, पठान का गाना 'बेशरम रंग' जब से रिलीज हुआ है तभी से कई हिंदू संगठन फिल्म को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं। लोगों के मुताबिक गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनकर धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। 

 

एक इंटरव्यू के दौरान केजीएफ एक्टर अनंत नाग ने इस गाने को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि गाने में न्यूड कंटेंट है जो भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है। बता दें कि बेशरम रंग पठान का पहला गाना था जिसे ऑनलाइन रिलीज किया गया था। रिलीज के बाद से ही यह गाना लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एक्टर ने इस पर अपने विचार रखते हुए कहा, ''महिलाओं को इस तरह दिखाना हमारी भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है। अगर सेंसर टीम ने अपना काम किया होता, तो ऐसा नहीं होता। फिल्मों के बारे में भूल जाओ, ओटीटी कंटेंटं को देखो, वे हर तरह की घटिया और आपत्तिजनक चीजें दिखाते हैं। सब कुछ खुल्लमखुल्ला दिखाया जा रहा है और उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है।''

 

उन्होंने आगे कहा, ''भारतीय सिनेमा को बड़े और छोटे पर्दे पर इस तरह के नग्नता वाले कंटेंट को बंद करना चाहिए। हमारी संस्कृति और परंपरा के खिलाफ चीजें दिखाना निश्चित रूप से लोगों के बीच टकराव का कारण बनेगा।" बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की राह आसान नहीं दिख रही है। बीते कई हफ्तों से फिल्म के खिलाफ लोग कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दे दिया है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!