बांग्लादेश में भी जमकर झूमा 'पठान', सिनेमाघरों में नाचते नजर आए शाहरुख खान के फैंस
बांग्लादेश में भी जमकर झूमा 'पठान', सिनेमाघरों में नाचते नजर आए शाहरुख खान के फैंस
शाहरुख खान के फैंस जब सिनेमाघर फिल्म देखने के लिए पहुंचे तो वे लोग 'झूम जो पठान' गाने पर जमकर थिरके।

शाहरुख खान की पठान इस साल की अब तक की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। जहां दुनियाभर में पहले ही सबके सिर 'पठान' का क्रेज चढ़ चुका है, वहीं अब बांग्लादेश में भी शाहरुख खान का जादू चल गया है। कई देशों में इसकी सफल रिलीज के बाद, 'पठान' आखिरकार बांग्लादेश में रिलीज हुई। बांग्लादेश में भी फिल्म को लेकर वैसा ही क्रेज देखने को मिला जैसा और देशों में देखा गया था। फैंस शाहरुख की फिल्म के गानों पर सिनेमा हॉल में झूमते नजर आए, जिसका सबूत इंटरनेट पर वायरल होता वीडियो है।

 

फैंस के सिर चढ़ा 'पठान' का क्रेज

'पठान' साल 1971 में बांग्लादेश की आजादी के बाद पूरी तरह से रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई है। बड़े पर्दे पर रिलीज होने से पहले ही, फिल्म के सभी शो कथित तौर पर बुक हो गए थे। फैंस का फिल्म के लिए क्रेज पहले ही नजर आ गया था और अब सिनेमाघरों से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस थिएटर के अंदर 'झूम जो पठान' गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के थिएटर से वायरल होते इस वीडियो पर फैंस जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

 

ट्विटर पर छाया बांग्लादेशी 'पठान'

ट्विटर पर शाहरुख खान के फैन क्लब ने सिनेमा हॉल में 'झूम जो पठान' के गाने पर डांस कर रहे प्रशंसकों का एक वीडियो शेयर किया है। शाहरुख के फैन क्लब ने वायरल वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, 'बांग्लादेश में पठान का क्रेज, बांग्लादेश में दर्शकों ने हॉल में झूम जो पठान पर पर डांस किया।' शाहरुख खान की फिल्म का ऐसा ही क्रेज पहले भी कई देशों में देखने को मिल चुका है। 

 

इन फिल्मों में दिखेगा शाहरुख खान का जलवा

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अगली बार एटली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं। 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इसके बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' काम करते दिखेंगे, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!