अमेरिका में बोले पीयूष गोयल- भारत निवेश के सबसे अच्छे मौके मुहैया करा रहा
अमेरिका में बोले पीयूष गोयल- भारत निवेश के सबसे अच्छे मौके मुहैया करा रहा
अमेरिका और भारत के उद्योग जगत के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गाेयल ने कहा है कि दोनों ही देश वैश्विक सुरक्षा, स्थिरता और आपूर्ति शृंखला को लचीला बनाने में अपना योगदान दे सकते हैं। गोयल ने कहा है कि दोनों देशों के मजबूत आर्थिक संबंधों से बहुत निकलकर सामने आना बाकी है।

वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने भारत को निवेश का सबसे अच्छा गंतव्य बताते हुए कहा कि भारत और अमेरिका के आपसी हितों एक साथ समाहित करने का समय आ गया है। भारत में निवेश के मौकों को गंवाया नहीं जाना चाहिए।

 

सैन फ्रैन्सिसको में अमेरिका और भारत के उद्योग जगत के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने अमेरिका में सोमवार को कहा है कि दोनों ही देश वैश्विक सुरक्षा, स्थिरता और आपूर्ति शृंखला को लचीला बनाने में अपना योगदान दे सकते हैं।

 

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि प्रतिस्पर्धी लाभ हैं जो भारत और अमेरिका संबंधों से हासिल किए जाने बाकी हैं। जहां भारत ने अमेरिका को आपूर्ति श्रृंखलाओं का लचीलापन और युवा प्रतिभा उपलब्ध कराया है वहीं अमेरिका ने भारत को निवेश मुहैया कराया है। ये साझेदारी के कारण बढ़िया व्यापारिक मामले बनते हैं।  केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ये बातें यूएस इंडिया स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप फोरम (यूएसआईएसपीएफ) को संबोधित करते हुए कहा है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!