पोरट्रॉनिक्स बीम 300 घर को बना देगा थिएटर ,200 इंच की है इसकी स्क्रीन
पोरट्रॉनिक्स बीम 300  घर को बना देगा  थिएटर ,200 इंच की है इसकी स्क्रीन
आप भी एक अच्छे प्रोजेक्टर की तलाश में हैं तो पोर्ट्रोनिक्स ने भारतीय बाजार में अपना नया प्रोजेक्टर पोर्ट्रोनिक्स बीईईएम 300 लॉन्च कर दिया है।इस प्रोजेक्टर से कंपनी मामूली कीमत पर घर को सिनेमा हॉल जैसा बना सकती है

  पोरट्रॉनिक्स बीम 300 को लॉन्च कर दिया है। पोरट्रॉनिक्स बीम 300 एक वाई-फाई के साथ आने वाला मल्टीमीडिया LED प्रोजेक्टर है।पोरट्रॉनिक्स बीम 300 के बारे में, कंपनी का कहना है कि यह 200 इंच तक की शुद्ध 1080P छवि गुणवत्ता, 250 ANSI लुमेन अल्ट्रा लाइट बीम और 10W शक्तिशाली ध्वनि प्रदान करती है। इस  प्रोजेक्टर को आप  लिविंग रूम, बेडरूम, प्ले रूम या ऑफिस में आसानी से यूज कर सकते हैं। और कनेक्टिविटी के लिए इसमें ढेर सारे ऑप्शन मिल जाते हैं। और यह नया प्रोजेक्टर Wi-Fi के अलावा HDMI पोर्ट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। 

30,000 घंटे की लॉन्ग लाइफ वाला प्रोजेक्शन लैंप

इसका 30,000 घंटे की लॉन्ग लाइफ वाला 250 ANSI लुमेन एलईडी प्रोजेक्शन लैंप है। साथी दर्शकों को परेशान किए बिना कोने के लिए प्रोजेक्टर (±35° तक) और लंबवत (±45° तक) पर चार-बिंदु ट्रैपेज़ॉयडल फ्रंट प्रोजेक्शन के साथ हर बार पूर्ण और तेज छवि प्रजनन का आनंद लें।

एक क्लिक में मिलेगा 50 से 200 इंच तक का स्क्रीन साइज

 इमेज क्वालिटी, BEEM 300 को एक शानदार विकल्प के साथ-साथ ट्रेडिशनल हेवी प्रोजेक्टर की तुलना में एक बजट ऑप्शन बनाती हैं।सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप पोर्ट्रोनिक्स बीईएम 300 को अपने स्मार्टफोन, कंप्यूटर, लैपटॉप, टैबलेट या गेम कंसोल से कनेक्ट और उपयोग कर सकते हैं। इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको सिर्फ एक क्लिक पर 50 से 200 इंच तक की इंस्टैंट डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है।

इन-बिल्ट 10W स्पीकर

 पोरट्रॉनिक्स बीम 300 में इन-बिल्ट 10W हाई-फिडेलिटी स्पीकर हैं, 300 में इन-बिल्ट 10W हाई-फिडेलिटी स्पीकर है। यदि आप हूबहू थिएटर जैसा एक्सपीरियंस चाहते हैं, तो बस इसे अपने मल्टीमीडिया रिसीवर से कनेक्ट करें और तुरंत अपने होम एंटरटेनमेंट सिस्टम पर सराउंड साउंड ऑडियो ऑन करें।इसकी  मदद से आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट के कंटेंट का लुफ्त बड़ी स्क्रीन पर उठा सकते हैं। 

कीमत और उपलब्धता

भारत में पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर मात्र 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ आता है।कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, Amazon.com और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!