नवाजुद्दीन की 'जोगीरा सारा रारा' का पोस्टर जारी
नवाजुद्दीन की 'जोगीरा सारा रारा' का पोस्टर जारी
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्टर की आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रारा' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। पत्नी आलिया से उनका झगड़ा कोर्ट में चल रहा है। इस बीच अब एक्टर के वर्क फ्रंट को लेकर एक खुशखबरी है। नवाजुद्दीन की आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रारा' का पोस्टर आज रिलीज हो गया है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ नेहा शर्मा भी नजर आएंगी। 

 

नजर आया नवाजुद्दीन का स्वैग

पोस्टर काफी शानदार है। इसमें नवाजुद्दीन स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन कुशान नंदी ने किया है। 

 

ये सितारे भी आएंगे नजर

इस फिल्म को गालिब असद भोपाली ने लिखा है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती जैसे सितारे भी चार चांद लगाते नजर आएंगे। बता दें कि महाक्षय, सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं, जिन्हें मिमोह के नाम से भी जाना जाता है।

 

महाक्षय ने साझा किया पोस्टर

महाक्षय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'हंसी के दंगल के लिए तैयार हो जाइए! जोगीरा सारा रारा 12 मई को सिनेमाघरों में आ रही है।' एक्टर की पोस्ट पर यूजर्स जमकर बधाई दे रहे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!