प्रियंका ने लिया अमेरिकी उप-राष्ट्रपति का इंटरव्यू, कहा- पहली बार मर्दों के बराबर मिली फीस
प्रियंका ने लिया अमेरिकी उप-राष्ट्रपति का इंटरव्यू, कहा- पहली बार मर्दों के बराबर मिली फीस
प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को व्हाइट हाउस का दौरा किया और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से बात की।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अब एक और मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को व्हाइट हाउस का दौरा किया और डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से खास बातचीत की। इस साक्षात्कार के दौरान समान वेतन को लेकर अभिनेत्री का दर्द भी छल्का। उन्होंने बताया कि उनके 22 साल के करियर में यह पहली बार है जब उन्हें मर्दों के बराबार फीस मिल रही है।

इस खास अवसर के लिए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पीले रंग की बैकलेस ड्रेस पहनी थी। उन्होंने वाशिंगटन डीसी, विशेष रूप से व्हाइट हाउस की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीरों में वाशिंगटन स्मारक, व्हाइट हाउस और बेवरेज की झलक देखने को मिली।

 

वहीं, प्रियंका का साथ देने उनके पति निक जोनस भी वहां मौजूद थे। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बेटी मालती के साथ न्यूयॉर्क  में समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "डैडी बेटी एडवेंचर्स इन एनवाईसी।"

प्रियंका ने भारत के सर्वाेच्च न्यायालय के फैसले की भी सराहना की थी। दरअसल, हाल ही में अदालत ने अपने फैसले में  वैवाहिक स्थिति की परवाह किए बिना गर्भपात को वैध करार दिया था। न्यायालय ने कहा था कि एक महिला को तीसरे पक्ष से परामर्श किए बिना गर्भपात कराने के लिए "रिप्रोडक्टिव अटोनॉमी" होना चाहिए। फैसले के आने के बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस कदम को प्रगतिशील बताया था। उन्होंने लिखा था, "चुनने का अधिकार। दुनिया भर में महिलाओं के लिए यह एकमात्र तरीका होना चाहिए।"

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!