Pushpa 2: टीजर में रोंगटे खड़े कर देने वाले लुक में नजर आए अल्लू अर्जुन
Pushpa 2: टीजर में रोंगटे खड़े कर देने वाले लुक में नजर आए अल्लू अर्जुन
फिल्म का टीजर वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। टीजर में 'पुष्पा द रूल' की कहानी का नया रूप देखने को मिला।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म को सभी भाषाओं में दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म के पहले पार्ट के सुपरहिट होते ही मेकर्स ने इसके दूसरे भाग की घोषणा कर दी थी। वहीं, खबर थी कि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी आठ अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज हो सकता है, लेकिन मेकर्स ने अभिनेता के जन्मदिन से पहले आज यानी सात अप्रैल को ही फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया है।

फिल्म का टीजर वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अल्लू अर्जुन और सुकुमार की बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म 'पुष्पा: द रूल' का टीजर 'पुष्पा कहां है?' के टाइटल के साथ शुरू हुआ है। वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि जगह-जगह पुष्पा की खोज की जा रही है। टीजर में 'पुष्पा द रूल' की कहानी का नया रूप देखने को मिला। फिल्म की कहानी पहले भाग से भी ज्यादा रोमांचित होगी।

 

वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है और पुलिस उसे ढूंढने के लिए जी-जान एक कर रही है। वीडियो में अल्लू अर्जुन की पहली झलक भी देखने को मिली है, जो काफी दमदार है, जिसने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। तीन मिनट 14 सेकंड के इस टीचर के रिलीज होते ही कुछ ही देर में इसे लाखों व्यूज मिल गए हैं।

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा द राइज' का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिला था। अब 'पुष्पा द रूल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निडर हैं और लाल चंदन की तस्करी करते हैं। इसी के जरिए वह धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हैं।

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले ही 'पुष्पा 2' का टीजर जारी कर अभिनेता के फैंस को सरप्राइज दिया गया है। बड़े पैमाने पर पुलिस पुष्पा की तलाश कर रही है। वहीं, पुष्पा के लिए जनसमर्थन को भी दिखाया गया है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ फहद फासिल, रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!