राहुल गांधी को मिला साउथ सुपरस्टार कमल हासन का साथ, भारत जोड़ो यात्रा में हुए शामिल
राहुल गांधी को मिला साउथ सुपरस्टार कमल हासन का साथ, भारत जोड़ो यात्रा में हुए शामिल
कमल हासन हाल ही में फिल्म 'विक्रम' में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। साउथ के साथ हिंदी दर्शकों ने भी इस फिल्म को बहुत पसंद किया था।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं। उनके इस यात्रा में अब तक कई सेलिब्रिटीज दिख चुके हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार कमल हासन का भी नाम जुड़ गया है। राहुल की यह यात्रा 108 दिनों बाद शनिवार (24 दिसंबर) को दिल्ली पहुंची जहां सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के अलावा कमल हासन भी शामिल हुए। बता दें कि यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। अब तक राहुल गांधी इस यात्रा में 3000 किलोमीटर पैदल चल चुके हैं।

 

'इंडियन हूं इसलिए यहां आया'

इस बारे में कमल हासन ने कहा, "कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं यहां क्यों हूं। मैं यहां एक इंडियन होने के नाते यहां पर हूं। मेरे पिता कांग्रेसी थे। मेरी अलग-अलग विचारधाराएं थीं और मैंने अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी शुरू की, लेकिन जब देश की बात आए, तो सभी राजनीतिक दलों को पार्टी लाइन धुंधली करनी पड़ेगी। मैंने उस लाइन को धुंधला कर दिया और यहां आ गया। उन्होंने आगे कहा, ''मैं शीशे के सामने खड़ा हुआ और खुद से कहा- यही वह वक्त है जब देश को मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है। तभी मेरे अंदर से एक आवाज आई 'कमल... भारत को तोड़ने में मदद मत करो, एकजुट होने में मदद करो'।"

 

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कमल हासन हाल ही में फिल्म 'विक्रम' में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। साउथ के साथ हिंदी दर्शकों ने भी इस फिल्म को बहुत पसंद किया था। वहीं, उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द 'इंडियन 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!