'मां का प्यार अनमोल, मोदी जी कठिन समय में...' हीराबेन की तबीयत को लेकर राहुल गांधी का ट्वीट
'मां का प्यार अनमोल, मोदी जी कठिन समय में...' हीराबेन की तबीयत को लेकर राहुल गांधी का ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भावुक कर देने वाला ट्वीट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मां के बीमार होने की सूचना मिलते ही पीएम मोदी भी उनका हालचाल जानने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे और वहां पहुंचकर उन्होंने डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य की ताजा जानकारी ली।  वहीं इन सब के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां के लिए एक भावुक संदेश साझा किया। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी  के मां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

 

मां का प्यार अनमोल, मोदी जी इस कठिन समय में हम आपके साथ: राहुल गांधी

पीएम मोदी की मां की तबीयत की जानकारी लगते ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर उनका ढाढ़स बढ़ाया। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

 

अस्पताल ने जारी की ताजा रिपोर्ट

यूएन मेहता अस्पताल प्रबंधन ने ताजा रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति फिलहाल स्थिर है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!