राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, एक-दो दिन में हट सकता है वेंटिलेटर
राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, एक-दो दिन में हट सकता है वेंटिलेटर
दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके बॉडी के सभी ऑर्गन सही से काम कर रहे हैं। लेकिन वह अब भी कोमा में हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार आ रहा है। राजू के ब्रेन में फैला संक्रमण कम हो रहा है। जिसकी वजह से डॉक्टर्स की टीम, अब वेंटीलेटर सपोर्ट को कम करने पर विचार कर रही है। बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इन 14 दिनों में विभिन्न उतार-चढ़ाव के बाद अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उनके बॉडी के सभी ऑर्गन सही से काम कर रहे हैं। लेकिन वह अब भी कोमा में हैं।

 

पहले भी हटाया था वेंटिलेटर

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। यदि ऐसे ही सुधार होता गया तो डॉक्टर्स एक या दो दिन में धीरे-धीरे कुछ घंटों के लिए वेंटीलेटर हटा सकते हैं। बता दें कि पहले भी वेंटीलेटर हटाया गया था, हालांकि ब्रेन में संक्रमण फैलने के बाद इसे दोबारा लगा दिया गया था।

 

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया कि "अब कॉमेडियन की हालत स्थिर है। हालांकि वह अब भी बेहोश हैं। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।" इससे पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया है। हालांकि डॉक्टर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, वह नहीं चाहते कि राजू को किसी भी तरह का संक्रमण हो। इसलिए अभी किसी को भी उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

राजू के छोटे भाई ने कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो संदेश साझा किया था। वीडियो में, उन्होंने प्रशंसकों की प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त किया था। दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो संदेश में कहा था, "वह एक फाइटर हैं और जल्द ही लड़ाई जीतकर वापस आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करेंगे।"

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!