बड़े पर्दे पर एकसाथ दिखेंगे रणबीर और शाहरुख, पठान के साथ रिलीज होगा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर
बड़े पर्दे पर एकसाथ दिखेंगे रणबीर और शाहरुख, पठान के साथ रिलीज होगा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स थिएटर में अपनी फिल्म पठान के साथ अटैच करेगा। यशराज के बैनर तले ही पठान और तू झूठी मैं मक्कार का डिस्ट्रीब्यूशन देखा जा रहा है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाली है। लव रंजन इससे पहले प्यार का पंचनामा सीरीज, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में ला चुके हैं और अब वह रणबीर और श्रद्धा को एक साथ ला रहे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में अगले कुछ महीनों में नजर आएगी। हालांकि बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर पठान की रिलीज डेट पर जारी किया जाएगा।

रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी के साथ फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी इसमें नजर आने वाले हैं और वह इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर  की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बोनी रणबीर कपूर के पिता का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे।

 

फिल्म तू झूठी मैं मक्कर के निर्माता लव रंजन हैं, यह लव फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है। जो कि टी सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार के द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर को प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स थिएटर में अपनी फिल्म पठान के साथ रिलीज करेगा। यह होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं हाल ही में लव रंजन के द्वारा फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसमें श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की एक झलक देखने को मिली है। 

पठान फिल्म की बात करें तो यह एक एक्शन और एंटरटेनिंग फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ आनंद हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद सिनेमाघरों में नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख खान 4 साल पहले फिल्म जीरो में नजर आए थे। यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को नजर आने वाली है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!