रणबीर ने दी प्रभास को पछाडि, दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा बाहुबली की कमाई का रिकॉर्ड
रणबीर ने दी प्रभास को पछाडि, दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा बाहुबली की कमाई का रिकॉर्ड
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ने भारत में तो ताबड़तोड़ कमाई की ही है, साथ ही में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल दिखाया है।

अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' का जादू न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी चल पड़ा है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ने भारत में तो ताबड़तोड़ कमाई की ही है, साथ ही में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल दिखाया है। फिल्म का क्रेज इस कदर छाया हुआ है कि इसने दुनियाभर में कमाई के मामले में बाहुबली: पार्ट 1 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हां, सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक रणबीर कपूर ने प्रभास को पछाड़ दिया है। 

 

वर्ल्डवाइड कितनी हुई ब्रह्मास्त्र की कमाई?

रणबीर-आलिया की फिल्म ने एक तरफ जहां भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। सूत्रों के मुताबिक वर्ल्डवाइड 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली 'ब्रह्मास्त्र' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि वीकएंड पर फिल्म के कलेक्शन में और इजाफा हो सकता है। बता दें कि यह फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। 

 

बाहुबली ने बनाया था यह रिकॉर्ड

वहीं, प्रभास की पैन इंडिया फिल्म 'बाहुबली' की बात करें तो इस फिल्म ने पहले ही दिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 73 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। यदि कुल कलेक्शन की बात करें तो प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!