रवीना टंडन की हिंदी सिनेमा में दमदार वापसी, इस अतरंगी फिल्म में मिला लीड किरदार
रवीना टंडन की हिंदी सिनेमा में दमदार वापसी, इस अतरंगी फिल्म में मिला लीड किरदार
रवीना टंडन जब 'केजीएफ चैप्टर 2' में प्रधानमंत्री के किरदार में दिखीं तो लोगों ने प्रधानमंत्री के किरदार में उनको खूब पसंद किया। हिंदी सिनेमा में बड़े पर्दे पर उनकी जबरदस्त वापसी फिल्म 'पटना शुक्ला' से होने जा रही है।

काफी लम्बे समय से फिल्मों से दूर रहीं रवीना टंडन जब 'केजीएफ चैप्टर 2' में प्रधानमंत्री के किरदार में दिखीं तो लोगों ने प्रधानमंत्री के किरदार में उनको खूब पसंद किया। इसके बाद नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'आरण्यक' में पुलिस अधिकारी की भूमिका में भी उन्होंने अपना प्रभाव छोड़ा। अब हिंदी सिनेमा में बड़े पर्दे पर उनकी जबरदस्त वापसी फिल्म 'पटना शुक्ला' से होने जा रही है।

 

'पटना शुक्ला' का निर्माण अरबाज खान अपने प्रोडक्शन कंपनी अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले करने जा रहे हैं। अरबाज अपने प्रोडक्शन के बैनर तले दबंग, दबंग 2, दबंग 3 और 'डॉली की डोली' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। 'पटना शुक्ला' का निर्देशन विवेक बुडाकोटी करने जा रहे है। अरबाज खान कहते हैं, 'जब विवेक बुडाकोटी हमारे पास 'पटना शुक्ला' की स्क्रिप्ट लेकर आए तो फिल्म की कहानी मुझे काफी अच्छी लगी। इस फिल्म का विषय सामाजिक मुद्दे पर है। रवीना टंडन इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रही हैं।'

 

'पटना शुक्ला' में रवीना टंडन के अलावा सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक की मुख्य भूमिकाएं हैं। अरबाज खान कहते हैं, 'रवीना टंडन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। यह फिल्म भी उनके करियर की बेहतरीन फिल्म साबित होगी।' रवीना टंडन का 'केजीएफ चैप्टर 2' का डायलॉग  'घुस के मारेंगे' काफी पसंद किया गया था। ‘अरण्यक’ में रवीना का किरदार महिला सशक्तिकरण का एक नया अध्याय खोलने वाला था। जो उन तमाम भारतीय महिलाओं की शक्ति प्रतिध्वनित होती है जो परिवार का ख्याल रखने के साथ साथ अपने करियर में भी कुछ अच्छा करना चाहती हैं।  

 

अरबाज खान कहते है, 'हमारी कोशिश हमेशा से यही रही है कि निर्माता के रूप में दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म दूं। दबंग सीरीज को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया है। 'पटना शुक्ला' के रूप में भी उन्हें एक नई और सशक्त कहानी देखने को मिलेगी। बता दें कि अरबाज खान ने बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दबंग' से किया था। इस फिल्म का निर्माण उन्होंने श्री अष्टविनायक सिने विजन के बैनर तले साथ में मिलकर किया था। 'दबंग 2' और 'डॉली की डोली' का निर्माण उन्होंने खुद अकेले अपने प्रोडक्शन कंपनी अरबाज खान फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया था। और, 'दबंग 3' निर्माण उन्होंने अपनी  प्रोडक्शन कंपनी के साथ साथ सलमान खान प्रोडक्शन और निखिल द्विवेदी की प्रोडक्शन कंपनी केसर ब्रॉडकास्ट एंड मीडिया लिमिटेड के बैनर तले के साथ मिलकर किया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!