KKK13 : रोहित शेट्टी को मिला 'खतरों के खिलाड़ी13' का पहला कंटेस्टेंट
KKK13 : रोहित शेट्टी को मिला 'खतरों के खिलाड़ी13' का पहला कंटेस्टेंट
एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में शिव ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह शो के नए सीजन का हिस्सा हैं।

कलर्स टीवी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन पिछले काफी वक्त से चर्चा बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट हर नए दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर KK13 से जुड़ी अपडेट सामने आई है। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' को लेकर अब तक टीवी के कई पॉपुलर स्टार्स के शामिल होने की खबर सुनने को मिल चुकी है।

 

कंफर्म हुआ शो का पहला कंटेस्टेंट

रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड रियालिटी शो अपना पहला कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गया है। जी हां, 'बिग बॉस 16' से सुर्खियां बटोर ने वाले शिव ठाकरे खतरों के 'खिलाड़ी 13' में नजर आने वाले हैं। एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में शिव ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह शो के नए सीजन का हिस्सा हैं।

 

शो को लेकर कही यह बड़ी बात

उन्होंने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनना एंडवेंचर से भरा हुआ फैसला है। यह केवल अपने डर का सामने करने को लेकर नहीं है। इससे आपको अपनी इंटरनल पावर का अहसास होता है। इस शो से जुड़ना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। मैंने अपनी लाइफ में कई तरह के डर पर काबू पा लिया है और अब एक्शन गुरु रोहित शेट्टी की गाइडलाइन्स में शो में खतरों का सामना करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं।'

 

ये सितारे आएंगे नजर 

उन्होंने आगे कहा कि 'बिग बॉस' के बाद यह शो हमेशा मेरी लिस्ट में बना रहा है और मेरा मानना है कि बप्पा ने मेरी इच्छा को पूरा कर दिया। यह लाइफ में एक बार आने वाला अवसर है और मैं शो में अपनी मानसिक और शारीरिक शक्ति का परीक्षण करने के लिए तैयार हूं। बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए मोहसिन खान, मुनव्वर फारुकी, सुरभि ज्योति, उल्का गुप्ता, सुरभि चंदाना, अंजलि अरोड़ा, नकुल मेहता, इरिका फर्नांडिस, दिशा परमार, प्रिंस नरूला, आसिम रियाज  का नाम शामिल है। हालांकि, अभी शो के मेकर्स की तरफ से अधिकारिक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!