SAL: अल नस्र ने अल अदालाह को 5-0 से हराया, रोनाल्डो ने दागे दो गोल
SAL: अल नस्र ने अल अदालाह को 5-0 से हराया, रोनाल्डो ने दागे दो गोल
रोनाल्डो ने इस मैच में दो गोल कर अपनी टीम को 5-0 से जीत दिलाई। इसके साथ ही सऊदी अरब लीग में उनके कुल गोल की संख्या 11 हो चुकी है।

यूरोपियन चैंपियनशिप के क्वालिफायर में पुर्तगाल के लिए दो मैचों में चार गोल करने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर रंग में दिखने लगे हैं। उन्होंने सऊदी अरब के क्लब अल नासेर के लिए दो गोल किए। अब लीग के नौ मैचों में उनके गोलों की संख्या 11 हो गई है। रोनाल्डो और ब्राजीली स्ट्राइकर एंडरसन तालिस्का के दो-दो गोल की बदौलत अल नासेर ने अल अदालाह को 5-0 से पराजित किया। इस जीत के बावजूद अल नासेर 52 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वह 53 अंकों के साथ सर्वोच्च स्थान पर चल रहे अल एतिहाद से एक अंक पीछे है।

 

दूसरे हॉफ के गोल ने पुराने दिनों की याद दिलाई

रोनाल्डो ने पहले हॉफ में ही पेनाल्टी के जरिए गोल किया। इसके बाद उन्होंने 66वें मिनट में बॉक्स के बाएं कोने से बाएं पैर से जोरदार किक लगाकर शानदार गोल कर अपने पुराने दिनों की याद दिलाई। रोनाल्डो का अल नासेर के साथ जनवरी, 2025 तक 179 करोड़ रुपये का करार हुआ है।

 

साथी तालिस्का ने किए हैं ज्यादा गोल

रोनाल्डो अभी लीग में ब्राजील के तालिस्का की छाया से नहीं निकल पाए हैं। उन्होंने अब तक 16 गोल किए हैं और वह लीग में संयुक्त रूप से शीर्ष स्कोरर हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फॉरवर्ड और अल हिलाल के लिए खेल रहे ओडियन इघालो ने भी 16 गोल किए हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!