'शाकुंतलम' की रिलीज से पहले पलानी मुरुगन मंदिर पहुंचीं सामंथा, सिर झुकाए दिखीं अभिनेत्री
'शाकुंतलम' की रिलीज से पहले पलानी मुरुगन मंदिर पहुंचीं सामंथा, सिर झुकाए दिखीं अभिनेत्री
शाकुंतलम की रिलीज से पहले अभिनेत्री सामंथा दर्शन के लिए तमिलनाडु के पलानी मुरुगन मंदिर पहुंची थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री सर झुकाए हुए नजर आ रही हैं।

साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस सामंथा बीते काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम को लेकर तैयारी में जुटी हुई थीं। शाकुंतलम 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में दर्शन करने के लिए पलानी मुरुगन मंदिर पहुंची थीं। दरअसल, यह मंदिर तमिलनाडु में स्थित है। अभिनेत्री को यहां पर दर्शन करते हुए देखा गया है। सामंथा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि इस मंदिर में 600 सीढ़ियां हैं, जिन्हें चढ़ने के बाद अभिनेत्री मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची थी।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सामंथा की तस्वीरें

अभिनेत्री पलानी मंदिर की इन वायरल तस्वीरों में बेहद साधारण से कपड़ों में नजर आ रही हैं।  सामंथा पलानी मंदिर में सर झुकाकर खड़ी हैं। साथ ही वह भगवान के आगे माथा टेकते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने मफलर भी पहना हुआ है। तस्वीरों में अभिनेत्री ने चश्मा लगाया हुआ है और बालों की पोनी बनाई हुई है। साथ ही उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था। सामंथा सीढ़ियों पर खड़े होकर कपूर जलाते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के साथ तस्वीरों में उनके कुछ फैंस और फिल्म जानू के डायरेक्टर प्रेम कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीरें सामंथा के फैन पेज के द्वारा साझा की गई हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

शाकुंतलम की रिलीज से पहले पहुंचीं पलानी मुरुगन मंदिर

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने राज और डीके के संग आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग की जनवरी में ही शुरू कर दी थी। अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम की रिलीज से पहले इस मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थी। द फैमिली मैन वेब सीरीज में सामंथा के अभिनय की खूब तारीफ की गई थी। सामंथा जल्द ही विजय देवरकोंडा संग फिल्म कुशी में दिखाई देंगी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!