Sanjay Dutt: फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त हुए घायल
Sanjay Dutt: फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त हुए घायल
विस्फोट सीन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त को गंभीर चोट आई है। खबरों के अनुसार उनके हाथ, चेहरे और कोहनी पर काफी चोट लगी है।

संजय दत्त बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, लेकिन अभिनेता के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। संजय दत्त एक शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। अभिनेता इन दिनों बेंगलुरु के आस-पास के इलाकों में अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म 'केडी: द डेविल' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ।

 

इन हिस्सों में आई चोट

खबरों के अनुसार विस्फोट सीन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त को गंभीर चोट आई है। खबरों के अनुसार उनके हाथ, चेहरे और कोहनी पर काफी चोट लगी है। वह फाइट मास्टर रवि वर्मा की फिल्म केडी: द डेविल के लिए फाइट सीन की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ और अभिनेता इसका शिकार हो गए। हर कोई संजय दत्त के सही होने के लिए प्रार्थना कर रहा है। इस घटना के बाद से संजय दत्त के फैंस काफी चिंता में हैं। 

 

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 1 और 2 में खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। दोनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई थीं। इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन नजर आई थीं। वहीं संजय एकबार फिर कन्नड़ फिल्म 'केडीः द डेविल' में एक खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त आखिरी बार रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ फिल्म  'शमशेरा' में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। बॉक्स ऑफिस पर 'शमशेरा' फ्लॉप साबित हुई थी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!