Farzi Teaser: शाहिद कपूर ने नए साल पर दिया फैंस को बड़ा तोहफा, वेब सीरीज 'फर्जी' का टीजर आउट
Farzi Teaser: शाहिद कपूर ने नए साल पर दिया फैंस को बड़ा तोहफा, वेब सीरीज 'फर्जी' का टीजर आउट
शाहिद के प्रशंसक लंबे समय से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। फर्जी में शाहिद बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। शो में वह एक पेंटर की भूमिका में दिखेंगे।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपने फैंस को नए साल पर बड़ा तोहफा दिया है। उनकी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज फर्जी का टीजर आ गया है। शाहिद अपने एक्टिंग करियर में अब तक फिल्मों में ही नजर आए हैं, लेकिन अब जल्द ही वह ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। साल 2023 के पहले हफ्ते में इस सीरीज का टीजर आना फैंस के लिए किसी बड़ी सौगात से कम नहीं है। 

 

शाहिद के प्रशंसक लंबे समय से इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फर्जी में शाहिद बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। शो में वह एक पेंटर की  भूमिका में दिखेंगे। दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर इस वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकेंगे। फर्जी के टीजर को जारी करते हुए अमेजन प्राइम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, ''नया साल नया माल''। बता दें कि टीजर जारी होने के बाद इसे अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं। इस वेब सीरीज को राज और डीके ने बनाया है। इससे पहले दोनों की जोड़ी ने  द फैमिली मैन और द फैमिली मैन 2 बनाई थी। 

 

टीजर में शाहिद का अलग अंदाज  देखने के बाद अब इस वेब सीरीज को देखने की फैंस की बेताबी काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''अब मजा आएगा...एक साल से इंतजार कर रहा हूं इसका''। दूसरे यूजर ने लिखा, ''अब और इंतजार नहीं कर सकता''। इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार फिल्म जर्सी में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद वह ब्लडी डैडी में दिखने वाले हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!