श्रद्धा कपूर ने साझा किया रणबीर के साथ काम करने का अनुभव, एक्टर की तारीफ में कही यह बात
श्रद्धा कपूर ने साझा किया रणबीर के साथ काम करने का अनुभव, एक्टर की तारीफ में कही यह बात
श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में साथ काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म होली पर रिलीज हो रही है।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगी। यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होने जा रही है। दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेताब हैं। कुछ ऐसी उत्सुकता श्रद्धा कपूर को भी हो रही है। हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। आइए जानते हैं...

 

पहली बार कर रहे साथ काम

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने कहा, 'मैं रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती थी। एक एक्टर के रूप में मुझे वह बेहद पसंद हैं। वह प्रतिभाशाली एक्टर हैं। उन्होंने कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है। यही वजह है कि मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी, क्योंकि मैं यह जानने के लिए बेकरार थी कि रणबीर सेट पर क्या पसंद करते हैं स्क्रीन पर क्या शेयर करना पसंद करते हैं।' इस फिल्म के जरिए श्रद्धा और रणबीर पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

 

रणबीर दे चुके हैं इस बात पर सफाई

बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ  'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। एक इवेंट के दौरान रणबीर कपूर से इसकी वजह पूछी गई। साथ ही उनसे सवाल किया गया कि क्या आलिया भट्ट इस फिल्म की प्रमोशन रणनीति तैयार कर रही हैं और उन्होंने ही आपको श्रद्धा के साथ काम करने से रोका है? इस पर रणबीर कपूर ने कहा, 'यह सब अफवाह न फैलाई जाएं। आलिया क्यों रोकेगी?' इससे पहले रणबीर ने बताया था कि यह मेकर्स का फैसला है, क्योंकि वे चाहते हैं कि दर्शक सीधे थिएटर में ही श्रद्धा और मेरी जोड़ी फिल्म में देखें।

 

एडवांस बुकिंग में शानदार प्रदर्शन

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का निर्देशन लव रंजन ने किया है। एडवांस बुकिंग के मामले में यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग में लगभग 70,000 टिकटों की बिक्री होने की उम्मीद है और वीकेंड को मिलाकर इस फिल्म के टिकट की पांच करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है। बात रणबीर के वर्क फ्रंट की करें तो 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद वह फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे। इसमें वह रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!