सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने साथ ईशान खट्टर को भी बना लिया है सिंगल, कैट भी खोलेंगी अपनी सुहागरात की पोल
सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने साथ ईशान खट्टर को भी बना लिया है सिंगल, कैट भी खोलेंगी अपनी सुहागरात की पोल
हर हफ्ते नए एपिसोड में कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं। जिनके साथ करण जौहर ढेर सारी मस्ती करते हैं। ये सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करते हैं जिनके बारे में सुनकर हर कोई चौंक जाता है।

हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में ग्लैमर और फैशन भी खूब देखने को मिल रहा है। इस शो में न सिर्फ पॉपुलर सेलेब्स का वार्डरोब गेम ऑन प्वाइंट है। शो के 10वें एपीसोड में अपने ग्लैमर गेम को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए काउच पर नजर आएंगी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शो पर कैट का साथ देने आ रहें है उनके कोस्टार्स और देश के धड़कन ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी।इस सीजन का पहला ट्राई होगा जो इस कॉनवर्जेशन को सुपर हॉट बनाने के साथ ही सुहागरात का एक नया कॉन्सेप्ट भी देगा। वहीं कैटरीना कैफ कहती हैं, “यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।” ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

इस कारण सिंगल हैं ईशान 

 जवाब देते हुए ईशान ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ मेरा ब्रेकअप हुआ हैं, लेकिन मैं फिलहाल सिंगल हूं।" हालांकि इसके बाद उनके क्लोज फ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी ने इसी वजह का खुलासा करते हुए आगे कहा, "मेरे साथ घुमते घुमते ये भी सिंगल हो गया!" 

करण जौहर हैं सेक्सीएस्ट बैचलर

करण जौहर ईशान से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में सबसे सेक्सी बैचलर कौन हैं? इसके जवाब में ईशान कहते हैं- केजो. करण जौहर कहते हैं कि मुझे कोई उस नजर से देखता नहीं है | 

किस दिन रिलीज होगी फिल्म

कॉफी विद करण 7 में कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!