Sony ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस हेडफोन, 50 घंटे तक नॉन-स्टॉप सुनें म्यूजिक
Sony ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस हेडफोन, 50 घंटे तक नॉन-स्टॉप सुनें म्यूजिक
Sony WH-CH520 वायरलेस हेडफोन के साथ 60 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इसमें बेहतर कॉलिंग के लिए खास फीचर्स दिए गए हैं।

सोनी इंडिया ने डब्ल्यूएच-सीएच520 हेडफोन लॉन्च कर दिया है। इसे खासतौर पर लंबे समय के इस्तेमाल के लिहाज से डिजाइन किया गया है। Sony WH-CH520 वायरलेस हेडफोन के साथ 60 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इसमें बेहतर कॉलिंग के लिए खास फीचर्स दिए गए हैं। Sony WH-CH520 डिजिटल साउंड एनहांसमेंट इंजन (डीएसईई) से लैस है।

Sony WH-CH520 की बैटरी लाइफ शानदार है। न्वाइज कैंसलिंग के साथ 35 घंटे तक और क्विक चार्जिंग के साथ बिना न्वाइज कैंसलिंग के 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। 3 मिनट का चार्ज 1 घंटे तक का प्लेबैक देगा। इसमें डुअल कनेक्टिविटी भी मिलती है तो आप डब्ल्यूएच-सीएच520 को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

हेडफोन्स कनेक्ट एप के साथ आपको इक्विलाइजर भी मिलता है। आप ईक्यू को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। ऑन-ईयर हेडफोन में पैडिंग, सॉफ्ट ईयरपैड और हल्के डिजाइन के साथ एक एडजस्टेबल हेडबैंड है ताकि आप सही फिट पा सकें और लंबे समय तक आराम से रह सकें।

Sony WH-CH520 के साथ कंपनी ने बेहतर कॉलिंग का दावा किया है। इसमें सटीक वॉयस पिकअप तकनीक के साथ बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन आपकी आवाज को अधिक स्पष्ट रूप से और सटीक रूप से कैच करता है। यह फास्ट पेयरिंग के साथ भी आता है। इसमें 360 रियलिटी ऑडियो कंपैटिबिलिटी भी है।

Sony WH-CH520 भारत में 11 अप्रैल 2023 से सोनी रिटेल स्टोर (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 4,490 रुपये रखी गई है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!