सैफ को लेकर सूरज बड़जात्या ने किया खुलासा, अच्छी परफॉर्मेंस के लिए ली थी अमृता सिंह की मदद
सैफ को लेकर सूरज बड़जात्या ने किया खुलासा, अच्छी परफॉर्मेंस के लिए ली थी अमृता सिंह की मदद
सूरज बड़जात्या ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक परफॉर्मेंस के लिए सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह की मदद लेनी पड़ी थी।

सूरज बड़जात्या बॉलीवुड के बड़े निर्देशक में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड में तमाम सफल फिल्में की हैं। उन्होंने करीब 24 साल पहले फिल्म हम साथ साथ हैं बनाई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका अदा की थी। इसी फिल्म और सैफ अली खान को लेकर निर्देशक ने खुलासा किया है।

 

फिल्म के सेट पर सैफ अली खान रहते थे नर्वस

दरअसल, हाल ही में निर्देशक ने सैफ अली खान को लेकर खुलासा करते हुए बताया है कि वह सेट पर बहुत नर्वस रहते थे। उन्होंने बताया कि यह वह समय था जब दिल चाहता है नहीं बनी थी और जब उनकी फिल्में नहीं चलीं, तो एक्टर वास्तव में काफी हिल गए थे। हम साथ साथ है में पहली बार सैफ अली खान कई सारे नामों के साथ काम कर रहे थे, जिससे उन पर काफी दबाव  था। इन सभी के कारण उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ी और सभी लाइन्स को रटना पड़ा। 

 

परफॉर्मेंस के लिए ली थी सैफ की एक्स वाइफ की मदद

निर्देशक ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक परफॉर्मेंस के लिए सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह की मदद लेनी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि सुनो जी दुल्हन गाने के फिल्मांकन के दौरान, जहां सैफ आलोक नाथ और महेश ठाकुर समेत अपने परिवार के सभी पुरुषों की नकल करते हैं, निर्देशक उम्मीद कर रहे थे कि सैफ पहले ही टेक में कर देंगे, लेकिन वह पांच से छह चेक तक चले गए। इसलिए उन्होंने यह पता लगाने के लिए अमृता से संपर्क किया कि क्या गलत हो रहा है और अमृता ने खुलासा किया कि सैफ सोते नहीं हैं और आईने में देखते रहेंगे और सोचते रहेंगे कि वह कैसे कदम उठाएंगे। फिर सूरज बड़जात्या और अमृता सिंह ने एक योजना बनाई और निर्देशक के जोर देने पर उन्होंने सैफ को कुछ दवाई दी ताकि वह सो सकें, और अगले दिन सैफ ने कुछ ही समय में गाने में अपना बेस्ट दिया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!