साउथ के दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू का निधन, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
साउथ के दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू का निधन, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
साउथ के दिग्गज एक्टर सरथ बाबू का निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है।

साउथ के दिग्गज एक्टर सरथ बाबू का निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है। साउथ सिनेमा में गम का माहौल पसरा हुआ है। इस खबर से हर किसी को धक्का लगा है और कोई इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा है। सरथ अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते थे। दर्शक भी उनकी फिल्म का खूब लुत्फ उठाते हैं, लेकिन अब यह सिलसिला और नहीं चल पाएगा क्योंकि अभिनेता हमारे बीच नहीं रहें।

 

काफी समय से बीमार चल रहे थे सरथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों सरथ की तबीयत काफी खराब चल रही थी, लेकिन उनकी बहन ने उनकी हेल्थ का अपडेट शेयर किया है। उन्होंने कहा 'सरथ बाबू के बारे में सोशल मीडिया पर सभी खबरें गलत आ रही हैं। सरथ बाबू थोड़ा ठीक हो गए हैं और रूम शिफ्ट कर दिया गया है। मुझे उम्मीद है कि सरथ बाबू पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और जल्द ही मीडिया से मुखातिब होंगे। मेरा अनुरोध है कि सोशल मीडिया पर किसी भी खबर पर विश्वास न करें'।

 

वेंटिलेटर पर थे सरथ

खबरों की मानें तो सरथ बाबू पिछले काफी दिनों से सेप्सिस की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके  गुर्दे, फेफड़े सब फेल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। अभिनेता की यूं चले जाना सबको लिए गमगीन हो गया है। पूरे साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

 

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर साउथ सेलेब्स तक, सभी लोग अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फैंस को यह बात अब तक हजम नहीं हो पाई है और वह अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं कर पाए हैं। आपको बता दें कि साल  1973 में उन्होंने तेलुगु फिल्म राम राज्यम से अभिनय की शुरुआत की थी, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही गई।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!