प्रयागराज हिंसा के कथित मास्टर माइंड जावेद पंप से जेल में मिलने जाएंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव
प्रयागराज हिंसा के कथित मास्टर माइंड जावेद पंप से जेल में मिलने जाएंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव
पूर्व में समाजवादी पार्टी द्वारा की गई मदद के लिए भी जावेद पंप के बच्चों ने अखिलेश यादव और जिले में जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव का आभार प्रकट किया।

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने बुधवार को जेल में बंद जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के परिवारजनों को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ सपा कार्यालय में मुलाकात कराई। जावेद पंप के पुत्र उमाम और पुत्री सुमैया ने अखिलेश यादव से तकरीबन आधे घंटे तक बात की और इस दौरान दोनों ने कहा की उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों , पिछड़ों , पीड़ितों और असहाय लोगों के आप ही एक सहारा और सबसे बड़े पैरोकार भी हैं जिनसे हम न्याय की उम्मीद कर सकते हैं।

 

पूर्व में समाजवादी पार्टी द्वारा की गई मदद के लिए भी जावेद पंप के बच्चों ने अखिलेश यादव और जिले में जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव का आभार प्रकट किया। सपा के जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने बताया की अखिलेश यादव कहा है कि अतिशीघ्र ही विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल देवरिया जेल में जावेद पंप से मिलने मिलेगा।

 

इसके अलावा सपा मुखिया ने भी देवरिया जेल में जाकर जावेद पंप से मिलने का आश्वासन उनके बच्चों को दिया। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले भी इनके परिवार की मदद की थी और आगे भी हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!