सुशील मोदी बोले केसीआर और नीतीश कुमार से भरोसा गंवा चुके दोनों कुर्सी बचाने पर दें ध्यान
सुशील मोदी बोले केसीआर और नीतीश कुमार से भरोसा गंवा चुके दोनों कुर्सी बचाने पर दें ध्यान
बिहार में कभी भी लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बना सकते हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाएं| केंद्र सरकार की नीतियों और महंगाई को लेकर कई आरोप लगाए थे

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार और केसीआर को पहले अपनी कुर्सी बचाने पर ध्यान देना चाहिए। ये दोनों नेता अपने-अपने राज्यों में जनता का विश्वास खो चुके हैं।इस सब के बीच कई बार शब्दों की मर्यादा भी नेता भूल रहे हैं. ऐसे में नई सरकार पर सबसे ज्यादा हमलावर भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी रहे हैं। 

 

कुर्सी बचाने की कोशिश

केसीआर ने भाजपा मुक्त भारत के लिए विपक्षी दलों से एकजुट होने का आह्वान भी किया था। भाजपा सांसद ने कहा, 'केसीआर को 2023 में अपनी सीएम की कुर्सी बचाने का प्रयास करना चाहिए तब 2024 के बारे में सोचना चाहिए।  नीतीश कुमार ने कहा,' सुशील जी अगर कह रहे हैं तो उन्हें कहिए कि सरकार गिरवा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए. उन्हें कहिए कि वे रोज बोले ताकि केंद्र सरकार उनसे खुश हो जाए.' दरअसल हाल ही में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा था कि अवध चौधरी के बिहार विधानसभा का स्पीकर बनने के बाद जेडीयू की उल्टी गिनती शुरू हो गई। 

 

बैठिए और चलिए का खेल-खेल रहे थे नीतीश और केसीआर- सुशील मोदी 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों लोग पहले अपनी-अपनी कुर्सी बचाएं. 2023 में तेलंगाना में चुनाव होने वाला है. पहले केसीआर अपनी कुर्सी बचाएं. वहीं बिहार में नीतीश कुमार अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी पहले बचाएं. नीतीश कुमार उन्हें प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में मुहर लगाने के लिए बिहार बुलाए थे लेकिन उन्होंने अपनी सहमति नहीं दी। 

 

सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध चुके हैं.

बिहार में भाजपा से नाता तोड़कर सीएम नीतीश कुमार के पार्टी आरजेडी के साथ गठबंधन सरकार बनाने के बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे. इस पर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा था कि एक आदमी को यह कहते सुना कि मैं उपराष्ट्रपति बनना चाहता था. यह फर्जी है. एकदम बोगस बात  है। 

 

 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!