समय से पहले रिलीज हुई ताजा खबर, भुवन बाम बोले- असुविधा के लिए खेद है
समय से पहले रिलीज हुई ताजा खबर, भुवन बाम बोले- असुविधा के लिए खेद है
यूट्यूबर भुवन बाम ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी वेब सीरीज 'ताजा खबर' समय से पहले रिलीज कर दी है।

यूट्यूब की दुनिया के बेताज बादशाह भुवन बाम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उनका नाम दुनियाभर में फैले उनके फैंस बखूबी जानते हैं। भुवन बाम ने अपने टैलेंट से लोगों के दिलों में ऐसी खास जगह बनाई है, जिससे वह अब केवल यूट्यूब की दुनिया तक ही सीमित नहीं रह गए हैं। अपनी कलाकारी से भुवन अपने फैंस को लगातार सरप्राइज देते रहते हैं। जहां पहले ही वह एक्टर, सिंगर, राइटर, कंपोजर बन सबको बखूबी एंटरटेन कर चुके हैं, वहीं अब उन्होंने यूट्यूब की दुनिया से निकलकर ओटीटी वेब सीरीज की दुनिया की तरफ अपना पहला कदम बढ़ा दिया है। सभी उनकी वेब सीरीज 'ताजा खबर' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आज यानी 6 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन भुवन बाम ने एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। जी हां, भुवन बाम की वेब सीरीज 'ताजा खबर' रात में रिलीज हो चुकी है।

 

भुवन का फैंस के लिए अनोखा सरप्राइज

सभी के चहेते भुवन बाम ने अपने फैंस को नए साल पर सरप्राइज दे दिया है। जहां सब उनकी वेब सीरीज 'ताजा खबर' के रिलीज होने के लिए 6 जनवरी की तरफ टकटकी लगाए देख रहे थे, वहीं यूट्यूबर ने समय से पहले ही अपनी डेब्यू वेब सीरीज रिलीज कर सबको चौंका दिया है। भुवन बाम ने इस बात की जानकारी खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी। भुवन ने एक रील पोस्ट कर 'ताजा खबर' के समय से पहले रिलीज होने की जानकारी दी तो हर कोई हैरान रह गया। लेकिन, भुवन के इस सरप्राइज से उन सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई, जो 'ताजा खबर' को लेकर काफी बेसब्र थे। आपको बता दें यह भुवन की डेब्यू वेब सीरीज है, इससे पहले वह एक वेब शो 'ढिंढोरा' में नजर आए थे। इस शो को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था।   

 

कहां रिलीज हुई 'ताजा खबर'?

भुवन बाम की यह लेटेस्ट वेब सीरीज समय से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी+हॉटस्टार' पर रिलीज हुई है। सीरीज को जल्द रिलीज करने के पीछे इसका कॉन्सेप्ट भी हो सकता है क्योंकि इसके ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि भुवन को किसी भी चीज की खबर पहले ही मिल जाती है। ऐसा ही कुछ इसकी रिलीज के साथ भी किया गया है। आपको बता दें, इस सीरीज के केवल 30-30 मिनट के कुल छह एपिसोड्स हैं। 

 

क्या है 'ताजा खबर' की कहानी?

इसकी दिलचस्प कहानी का अंदाजा कुछ ही दिन पहले रिलीज हुए इसके ट्रेलर से लगाया जा सकता है। वेब सीरिज की कहानी एक ऐसे गरीब लड़के की है, जो दिन में सपने देखता है। यह शौचालय के बाहर बैठकर गल्ला संभालने वाला एक लड़का है, लेकिन उसके सपने मुबई का किंग, वडाला का बुल्फ, ठाणे का टाइगर और चेमुर का चीता बनने के हैं। लेकिन उसे अचानक पहले से ताजा खबरें मिलने लगती हैं, जो बिल्कुल सही होती हैं। इन्हीं खबरों के आधार पर ही वह अपनी लाइफ तो बदल लेता है।  

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!