टाइगर-कृति की फिल्म 'गणपत' का टीजर रिलीज, एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे एक्टर
टाइगर-कृति की फिल्म 'गणपत' का टीजर रिलीज, एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे एक्टर
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फैंस उनकी एक्शन थ्रिलर 'गणपत' का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब उनका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है, क्योंकि पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इस समय चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी 'गणपत' का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस काफी समय से इस एक्शन थ्रिलर 'गणपत' का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है, क्योंकि पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

इस शानदार वीडियो में टाइगर ऐक्शन मोड में नजर रहे हैं और अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। तो वहीं इस फिल्म में टाइगर के साथ  अभिनेत्री कृति सेनन भी एक्शन करते हुए नजर आने वाली है। इस फिल्म को मेकर्स एक नहीं बल्कि दो भागों में बनाने वाले हैं। जिसका पहला भाग दशहरा 2023 के मौके पर रिलीज होने वाला है। यही नहीं, ये टाइगर श्रॉफ की पहली पैन इंडिया फिल्म भी बनने वाली है। जिसे निर्माता-निर्देशक हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं।

 

फिल्म के इस धमाकेदार टीजर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, ‘ऐसी एक दुनिया जहां आतंक का है राज, वहां गणपत आ रहा है बनके अपने लोगों की आवाज। शानदार एंटरटेनर 20 अक्तूबर 2023 को रिलीज कर रहा हूं। टीजर में टाइगर एक बार फिर एक्शन हीरो के रूप में दिखे। जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह यह है कि टाइगर श्रॉफ की बाजू पर फिल्म की रिलीज डेट छपी नजर आई, जो बेहद आकर्षित करती है। 

बता दें कि टाइगर की यह फिल्म भी एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी फिल्म ‘हीरोपंती’ में भी नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!