Twitter Review: 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को फैंस ने बताया 'बाहुबली' से भी बेहतर
Twitter Review: 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को फैंस ने बताया 'बाहुबली' से भी बेहतर
फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है। कई यूजर्स को लगा कि यह एसएस राजामौली की बाहुबली 2 से बेहतर है।

फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है। सितंबर 2022 में रिलीज हुई पोन्नियिन सेलवन 1 ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े। यह बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर थी। माना जा रहा है फिल्म का दूसरा भाग भी उसी नक्शेकदम पर चलेगा। फिल्म देखने के बाद फैंस ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने अपने ट्विटर रिव्यू में पीएस 2 को 'भारतीय सिनेमा का एक पूर्ण गौरव' कहा। वहीं, कई यूजर्स को लगा कि यह एसएस राजामौली की बाहुबली 2 से बेहतर है। बता दें कि निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 आज दुनिया भर में रिलीज हुई है।

चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन की मूवी पोन्नियिन सेल्वन 2 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, रिलीज के बाद अब फिल्म को लेकर फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। ट्विटर पर पोन्नियिन सेल्वन 2 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। आइए एक बार ट्विटर रिएक्शन पर नजर डालते हैं।

 

फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

फिल्म का रिव्यू करते हुए एक यूजर ने कहा, "ये देश का असली गर्व है। टॉलीवुड फैंस माफ करना। पोन्नियिन सेल्वन ओवर रेटेड बाहुबली 2 से कहीं ज्यादा बेहतर है। बॉक्स ऑफिस खतरे में है।"

एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक शब्द में पोन्नियिन सेल्वन का रिव्यू- विजेता। मणिरत्नम ने कमाल का सिक्वेल बनाया है। चियान विक्रम हाईलाइट हैं। फेस ऑफ सीन शानदार है। पूरी कास्ट ने अच्छा काम किया है। म्यूजिक, सिनेमेटोग्राफी और आर्ट वर्क टॉप नॉच है। ओवरऑल पोन्नियिन सेल्वन 2 एक अच्छी पीरियड ड्रामा फिल्म है'।

 

ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए एक तीसरे यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिल्म का बेस्ट किरदार नंदनी का है। जितनी अच्छे से इसे ऐश ने निभाया है कोई और नहीं कर सकता। मेरी तरफ से ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए। नंदिनी की आंखें किसी भी एक्टर को अपना बना लेंगी'।

बता दें कि 'पोन्नियिन सेलवन' में साल 2010 की फिल्म 'रावण' के बाद ऐश्वर्या और विक्रम दूसरी बार साथ दिखे हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, चियान विक्रम, तृषा और जयम रवि भी हैं। प्रकाश राज, प्रभु, ऐश्वर्या लिक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, जयराम, अश्विन काकुमानु, मोहन रमन, सरथकुमार और पार्थिबन जैसे कलाकार भी इसका हिस्सा हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!