UP: पीसी बागला कॉलेज में 22 मई से मिलेंगे प्रवेश फार्म, वेब रजिस्ट्रेशन करना पहले है जरूरी
UP: पीसी बागला कॉलेज में 22 मई से मिलेंगे प्रवेश फार्म, वेब रजिस्ट्रेशन करना पहले है जरूरी
राजा महेंद्र प्रताप राज्य विद्यालय से संबद्ध पीसी बागला डिग्री कॉलेज में जल्द ही प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने वाली है।

हाथरस के पीसी बागला डिग्री कॉलेज में स्नातक और परास्नातक के सभी संकायों में 22 मई से प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऑनलाइन वेब रजिस्ट्रेशन करने के बाद कॉलेज से प्रवेश फार्म प्राप्त होगा। सभी संकायों में मैरिट के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा।

राजा महेंद्र प्रताप राज्य विद्यालय से संबद्ध पीसी बागला डिग्री कॉलेज में जल्द ही प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने वाली है। कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो महावीर सिंह छोंकर ने बताया कि महावद्यालय में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों को सबसे पहले विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर वेब रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा। इसके बाद कॉलेज से प्रवेश फार्म मिलेगा। जिसे भरने के बाद आवेदकों की मैरिट सूची तैयार की जाएगी। 

 

कालेज में सभी संकायों में प्रवेश मैरिट के आधार पर होगा। पीसी बागला डिग्री कालेज में बीए में प्रवेश के लिए 720 सीट हैं। बीकॉम में 160 सीट हैं। बीएससी में 360 सीट हैं। बीएड में 100 हैं। एमए में 70 सीट हैं। एमकॉम में 210 सीट हैं। एमएससी की 30 सीट हैं। 

कॉलेज में 22 मई से प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 22 मई से कालेज में प्रवेश फार्म बंटना शुरू हो जाएगा। स्नातक व परास्नातक के सभी संकायों में मैरिट के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा। -प्रो महावीर सिंह छोंकर, प्रधानाचार्य, पीसी बागला डिग्री कालेज हाथरस

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!