उत्तराखंड: विपक्ष ने एसटीएफ की जांच पर उठाए सवाल, भाजपा ने कहा- कांग्रेस को भूलने की बीमारी
उत्तराखंड: विपक्ष ने एसटीएफ की जांच पर उठाए सवाल, भाजपा ने कहा- कांग्रेस को भूलने की बीमारी
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती परीक्षा की एसटीएफ जांच पर कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी ने सवाल उठाए। तो वहीं भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जांच पर सवाल उठाने की कोई वजह नहीं है।

प्रदेश भाजपा ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती परीक्षा की एसटीएफ जांच पर कांग्रेस के उठाए सवालों को बेबुनियाद बताया। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस को भूलने की बीमारी है, सरकार ने भर्ती प्रकरण में समय पर कार्रवाई की है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी के बयानों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जांच पर सवाल उठाने की कोई वजह नहीं है। अब तक की जांच आइने की तरह साफ है। मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लिया और बिना किसी दबाव के जांच एसटीएफ को सौंपी। एसटीएफ ने निष्पक्ष तरीके से जांच की और प्रभावशाली लोग भी इसके दायरे में आए और जेल की सलाखों तक पहुंचे।

 

उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद जमानत मिलना अदालत का विषय है। जमानत मिलने का मतलब किसी को दोषमुक्त करना नहीं है। यह एक न्यायिक प्रक्रिया है। जांच एजेंसी निचली अदालत के जमानत के फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय गई है। किसी को जमानत मिलने को निर्णय बताना सरकार या जांच एजेंसी पर सवाल उठाना राजनीति से प्रेरित है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भूल रही है कि वह इस मामले में हाईकोर्ट का रुख कर चुकी है, लेकिन आधार न रख पाने की वजह से उसकी याचिका खारिज हो चुकी है। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण मामले में सीएम पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनकी सरकार में अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!