एनआरआई से शादी कर विदेश जाने वाली थीं वैशाली ठक्कर, फिर ऐसा क्या हुआ कि कर ली आत्महत्या
एनआरआई से शादी कर विदेश जाने वाली थीं वैशाली ठक्कर, फिर ऐसा क्या हुआ कि कर ली आत्महत्या
इंदौर पुलिस ने अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है।

वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले की जांच जारी है। इंदौर पुलिस ने अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि अभिनेत्री ने अपने सुसाइड नोट में पड़ोसी दंपती पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि राहुल और दिशा उन्हें बीते ढाई साल से मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक वह वैशाली को परेशान करने के लिए उसकी शादी तक नहीं होने दे रहे थे।

 

एनआरआई लड़के से शादी कर विदेश जाने वाली थीं वैशाली, फिर क्या हुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली, कैलिफोर्निया के एक युवक से 20 अक्तूबर को शादी करने वाली थीं। लेकिन, जब इस बात की जानकारी वैशाली के पड़ोसी राहुल को मिली तो उन्होंने उस युवक से संपर्क करने की कोशिश की और उसे वैशाली के चरित्र के बारे में गलत जानकारियां देना शुरू कर दिया। बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब राहुल ने वैशाली की शादी तुड़वाने की कोशिश की हो। इससे पहले भी केन्या के व्यापारी अभिनंद से सगाई टूटने की वजह राहुल की प्रात्ड़ना को बताया जा रहा है। 

 

सुसाइड नोट में किया अभिनंदन का जिक्र

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैशाली ने अपने सुसाइड में राहुल का जिक्र करते हुए लिखा, 'उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। मुझे परेशान किया। इस कदर टॉर्चर किया कि मुझे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है। पहले राहुल ने धोखे से मेरी फोटोज लीं और फिर उन्हें मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिया। जिसकी वजह से मेरी सगाई टूट गई। वैशाली ने डायरी के आखिरी पन्ने में लिखा है, राहुल और उस लड़की को सजा दिलवाना। आपको मेरी कसम।

 

कहां तक पहुंचा मामला?

बता दें कि पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा है। पड़ोसी की गिरफ्तारी से पहले रविवार को पुलिस ने एक्ट्रेस के पूर्व प्रेमी के परेशान करने की बात सुसाइड नोट के आधार पर कही थी। पुलिस ने वैशाली को परेशान करने वाले लोगों पर कार्रवाई की बात भी कही है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!