'लाल सलाम' से जुड़ा यह दिग्गज क्रिकेटर, थलाइवा रजनीकांत ने खुद को बताया भाग्यशाली
'लाल सलाम' से जुड़ा यह दिग्गज क्रिकेटर, थलाइवा रजनीकांत ने खुद को बताया भाग्यशाली
रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' से एक दिग्गज क्रिकेटर का नाम जुड़ गया है। थलाइवा ने बकायदा तस्वीर साझा कर खुद को भाग्यशाली बताया है।

फिल्म इंडस्ट्री के 'थलाइवा' रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुपरस्टार की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं। बीते दिन मूवी से रिलीज हुए रजनीकांत के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस के उत्साह को हाई किया हुआ है, इसी बीच एक दिग्गज क्रिकेटर के इससे जुड़ने के अपडेट ने दर्शकों के बज को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। 

 

'लाल सलाम' से जुड़े कपिल देव

रजनीकांत ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की। ट्वीट से पता चला कि क्रिकेटर ने रजनीकांत की आने वाली फिल्मों में से एक 'लाल सलाम' के सेट का दौरा किया। कथित तौर पर कपिल देव इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं, अगर यह सच साबित होता है तो क्रिकेट के दिग्गज और थलाइवा को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा। 

 

रजनीकांत ने जाहिर की खुशी 

कपिल देव संग अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए रजनीकांत ने कैप्शन में लिखा है, 'महान, सबसे सम्मानित और अद्भुत इंसान कपिल देव जी के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिन्होंने भारत को पहली बार..क्रिकेट विश्व कप जीताकर गौरवान्वित किया !!!' 

 

कपिल देव ने भी साझा किया पोस्ट 

'लाल सलाम' के सेट से कपिल देव ने भी रजनीकांत संग अपनी एक तस्वीर साझा की है। कपिल ने सुपरस्टार के साथ समय बिताने के अवसर की भी सराहना की, और इसके लिए उन्होंने जो सम्मान और विशेषाधिकार महसूस किया, उस पर जोर दिया। कपिल देव ने फोटो को कैप्शन दिया, 'महान व्यक्ति के साथ होना एक सम्मान और सौभाग्य है।' 'लाल सलाम' की रिलीज की बात करें तो इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इसी साल पर्दे पर दस्तक दे सकती है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस मूवी का संगीत ए आर रहमान देने वाले हैं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!