इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए विक्की-कटरीना, सादगी देख फैंस हुए फिदा
इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए विक्की-कटरीना, सादगी देख फैंस हुए फिदा
विक्की की फिल्म गोवंदा नाम मेरा हाल ही में रिलीज हुई है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया है। वहीं, कटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में कुछ दिनों पहले ही दिखी थीं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी को बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में शुमार किया जाता है। हाल ही में दोनों सितारों को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिसके बाद से ही फैंस यह जानने की कोशिश में थे कि यह जोड़ा आखिर कहां जा रहा है। अब इस बात खुलासा हो चुका है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल एक फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर करता दिख रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि दोनों ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। वायरल वीडियो में कटरीना और विक्की को देखा जा सकता है। इस छोटे से क्लिप में कटरीना ब्लैक ट्रैक सूट और चश्मा पहने नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की भी ग्रे हुड्डी के साथ मरून ट्रैक पैंट में उनके बगल में बैठेे हुए हैं।

 

सादगी के कायल हुए लोग

वीडियो के वायरल होते ही फैंस सोशल मीडिया पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''इकोनॉमी क्लास में सफर...वाह कटरीना आप कितनी डाउन टू अर्थ हैं।'' दूसरे यूजर ने लिखा, '' मुझे लगा था कि वे कभी इकोनॉमी क्लास में सफर नहीं कर सकते।'' इसके अलावा बहुत से यूजर्स दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!