जांबाज वॉर हीरो ‘सैम बहादुर’ बन पर्दे पर छाने को तैयार हैं विक्की कौशल
जांबाज वॉर हीरो ‘सैम बहादुर’ बन पर्दे पर छाने को तैयार हैं विक्की कौशल
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जल्द अपनी अगली फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर वाले हैं। सैम बहादुर की कहानी भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल जल्द अपनी अगली फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर वाले हैं। भारत के सबसे जांबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर की रिलीज डेट का एलान हो गया है, जिसमें अभिनेता के साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के टीजर के साथ रिलीज डेट का एलान किया है। हालांकि इस टीजर में विक्की का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। टीजर में विक्की को मानेकशॉ के रूप में दिखाया गया है, जो कैमरे की ओर अपनी पीठ करके चल रहे हैं, जबकि सैनिक उनके लिए रास्ता बना रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 365 दिन बाद 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में सैम बहादुर रिलीज होगी। 

 

सैम बहादुर की कहानी भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म में मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू के रूप में सान्या मल्होत्रा और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख नजर आएंगी। दर्शकों को भी फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है। वहीं, इस फिल्म में मेघना गुलजार और विक्की कौशल दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं, इससे पहले दोनों 2018 में आई 'राजी' में काम कर चुके हैं।

‘सैम बहादुर’ की स्क्रिप्ट भवानी अय्यर ने मेघना गुलजार के पिता गुलजार और शांतनु श्रीवास्तव के साथ लिखी है। गुलजार ने गीतकार के रूप में भी काम किया है। इसके साथ लोकप्रिय तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा फिल्म का संगीत दिया गया है। वहीं, विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!