World Boxing Championships: दीपक ने ओलंपिक पदक विजेता को हराया
World Boxing Championships: दीपक ने ओलंपिक पदक विजेता को हराया
दीपक को विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता अमित पंघाल की जगह टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने आखिरी तीन मिनट में आक्रामक अंदाज अपनाते हुए मैच जीत लिया।

भारतीय मुक्केबाज दीपक भोरिया ने रविवार को दमदार प्रदर्शन करते हुए टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता कजाखस्तान के साकेन बिबोसिनोव को हराकर विश्व चैंपियनशिप के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। दीपक को विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता अमित पंघाल की जगह टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने आखिरी तीन मिनट में आक्रामक अंदाज अपनाते हुए मैच जीत लिया। भारतीय मुक्केबाज ने 2021 विश्व चैंपियन साकेन को 5-2 से शिकस्त देकर अगले दौर में जगह बनाई। दीपक ने मुकाबले में धीमी शुरुआत की और उन्हें अपनी लय पकड़ने में थोड़ा समय लगा। इसका फायदा साकेन ने उठाया और उन पर कुछ पंच जड़ दिए। इसके बाद दीपक तीसरे राउंड में अपनी लय को पकड़ते हुए पूर्व विश्व चैंपियन मुक्केबाज पर हावी हो गए। दीपक अगले मैच में चीन के झांग जिमाओ के खिलाफ रिंग में उतरेंगे।

 

हुसामुद्दीन क्वार्टर फाइनल में

दो बार के राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेता मोहम्मद हुसामुद्दीन (57 भारवर्ग) ने रूस के एडुआर्ड साविन को 5-0 से पराजित करके क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। उनका अगले दौर में सामना अजरबैजान के उमिद रुस्तामोव से होगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!