Xiaomi: शाओमी ने एक साथ लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी, 4K रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी डॉल्बी ऑडियो
Xiaomi: शाओमी ने एक साथ लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी, 4K रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी डॉल्बी ऑडियो
Xiaomi Smart TV X Series को बेजल-लेस प्रीमियम मेटल डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इस टीवी में 43, 50 और 55 इंच की स्क्रीन के साथ एलीगेंट डिजाइन और कई पावरफुल फीचर्स मिलते हैं।

शाओमी ने अपने स्मार्ट टीवी सीरीज में एक और पोर्टफोलियो को शामिल कर लिया है। कंपनी ने मंगलवार को भारत में अपनी नई 4K स्मार्ट टीवी सीरीज Xiaomi Smart TV X Series को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत Xiaomi Smart TV X43, Xiaomi Smart TV X50 और Xiaomi Smart TV X55 को पेश किया है।  Xiaomi Smart TV X Series को बेजल-लेस प्रीमियम मेटल डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इस टीवी में 43, 50 और 55 इंच की स्क्रीन के साथ एलीगेंट डिजाइन और कई पावरफुल फीचर्स मिलते हैं। टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का साउंट आउटपुट दिया गया है। चलिए इस टीवी सीरीज के अन्य स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

 

Xiaomi Smart TV X Series की कीमत 

इस 4K स्मार्ट टीवी सीरीज को 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। जिसमें 43 इंच वाले वेरियंट को 28,999 रुपये, 50 इंच वाले वेरियंट को 34,999 रुपये और 55 इंच वाले वेरियंट को 39,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इन टीवी को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, Mi Homes, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

 

Xiaomi Smart TV X Series के फीचर्स

इस लेटेस्ट टीवी सीरीज को 4K रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया गया है, जो  96.9 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशयो के साथ आती है। इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का साउंट आउटपुट के साथ DTS-HD और DTS का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी डिस्प्ले क्वालिटी में आपको थियेटर वाला एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इस टीवी सीरीज में यूट्यूब म्यूजिक को आप सीधे म्यूजिक टैब से भी एक्सेस कर सकते हैं। 

शाओमी की इस टीवी सीरीज में एंड्रॉयड TV 10 के साथ 64 बिट वाला क्वाडकोर A55 प्रोसेसर मिलता है। साथ ही इसमें 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलती है। कनेक्टिविटी का बात करें तो इस टीवी में डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 के साथ तीन HDMI पोर्ट (eARC x 1), दो USB पोर्ट, एक AV और एक ईयरफोन का पोर्ट मिलता है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!