Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज टीवी भारत में लॉन्च, डॉल्बी विजन IQ का मिलेगा सपोर्ट
Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज टीवी भारत में लॉन्च, डॉल्बी विजन IQ का मिलेगा सपोर्ट
Xiaomi Smart TV X Pro टीवी में 40W का स्पीकर है जिसके साथ DTS:X टेक्नोलॉजी और डॉल्बी एटमॉस है। 43 इंच वाले मॉडल में कंपनी ने 30W का स्पीकर दिया है।

शाओमी ने अपने स्मार्टर लिविंग 2023 इवेंट में Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज टीवी को लॉन्च कर दिया है। शाओमी का नया गूगल टीवी 43 इंच. 50 इंच और 55 इंच साइज में मिलेगा। Xiaomi Smart TV X Pro के तीनों वेरियंट के साथ 4K HDR का सपोर्ट है। इसके अलावा इन टीवी में डॉल्बी विजन IQ का सपोर्ट है और विविद पिक्चर इंजन 2 भी है। Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज के साथ डॉल्बी एटमॉस के साथ 40 वॉट का स्पीकर भी है। इस टीवी में गूगल असिस्टेंट, YouTube, PatchWall, Chromecast और Google Play store का भी सपोर्ट है।

 

Xiaomi Smart TV X Pro की कीमत

Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज टीवी के 43 इंच की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है, वहीं 50 इंच मॉडल की कीमत 41,999 रुपये और 55 इंच की कीमत 47,999 रुपये है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत कुछ बैंक के कार्ड पर 1,500 रुपये की छूट मिलेगी। 19 अप्रैल से Xiaomi Smart TV X Pro  टीवी की बिक्री कंपनी की साइट, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से होगी।

 

Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज की स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज के तीनों टीवी के साथ Google TV टीवी और Patchwall UI का सपोर्ट है। इसके साथ मेटल बेजललेस डिजाइन मिलती है। टीवी का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 96.6 फीसदी है। इसके साथ 4K HDR इनेबल स्क्रीन मिलती है। इसमें इनबिल्ट क्रोमकास्ट है। साथ में Amazon Prime, Disney+ Hotstar और Netflix जैसे एप्स का सपोर्ट मिलता है। Xiaomi Smart TV X Pro टीवी में 40W का स्पीकर है जिसके साथ DTS:X टेक्नोलॉजी और डॉल्बी एटमॉस है। 43 इंच वाले मॉडल में कंपनी ने 30W का स्पीकर दिया है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!