Yogi 2.0: विश्वनाथ धाम के निर्माण से काशी की जीडीपी 40% बढ़ी, आज पेश हुआ लेखा-जोखा
Yogi 2.0: विश्वनाथ धाम के निर्माण से काशी की जीडीपी 40% बढ़ी, आज पेश हुआ लेखा-जोखा
विधायक नीलकंठ तिवारी ने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि विश्वनाथ धाम के निर्माण से काशी की जीडीपी 40% बढ़ गई है।

योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर शहर के जनप्रतिनिधियों ने विकास कार्यों का लेखा-जोखा पेश किया। इसी क्रम में शहर दक्षिणी के विधायक नीलकंठ तिवारी ने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि विश्वनाथ धाम के निर्माण से काशी की जीडीपी 40% बढ़ गई है । इसके अलावा शहर में कोई भी एसटीपी क्रियाशील नहीं थे। प्रदेश में योगी की सरकार बनने के बाद सभी एसटीपी को चालू करवाएं।

 

प्रमुख मंदिरों को लेकर बहुत काम किया गया। 300 से अधिक धार्मिक स्थलों को विकसित करने का काम किया। हेरीटेज वॉक पर काम हुआ। प्रदेश का पहला मॉडल स्कूल काशी में बना।   एजुकेशन सेंटर के जरिए काफी विकास हुआ। आंख के इलाज के लिए एक केंद्र की स्थापना की गई है । तीन भूमिगत पार्किंग और दो अन्य पार्किंग क्रियाशील है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरा है । सामने घाट पर पुल लटका था। सरकार बनने के बाद यह सभी लटके पुल बना लिए गए।  इस मौके पर ओडीओपी के लाभार्थियों को टूल किट का वितरण किया गया। जनप्रतिनिधियों के रूप में विधायक सौरभ श्रीवास्तव, विधायक अवधेश सिंह, विधायक त्रिभुवन राम,  जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा , महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय जिलाधिकारी एस राजलिंगम,  सीडयो हिमांशु नागपाल मौजूद रहे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!