Zomato VP Quits: जोमैटाे के बड़े अधिकारी ने पद छोड़ा, ब्लिंकिट की कामायनी को कमान, एक वर्ष में 52% टूटे शेयर
Zomato VP Quits: जोमैटाे के बड़े अधिकारी ने पद छोड़ा, ब्लिंकिट की कामायनी को कमान, एक वर्ष में 52% टूटे शेयर
मैटो ने भी सिद्धार्थ के कंपनी छोड़ने के खबर की पुष्टि कर दी है। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि ब्लिंकिट में डायरेक्टर ऑफ कैटेगरी कामायनी साधवानी उनका पद संभालेंगी। कामायनी इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस की एलूमिनाई हैं।

फूडटेक क्षेत्र की यूनिकाॅर्न कंपनी जोमैटो के ग्लोबल ग्रोथ सेगमेंट के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ झवर ने पद छोड़ दिया है। हार्वर्ड से पढ़े झावर ने सोमवार की शाम एक लिंक्डइन पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जोमैटो जो मौके उपलब्ध करा रहा है वह असाधारण है। कोई भी पर्वत इतना ऊंचा नहीं हो सकता कि आप चढ़ ना सकें, आपके पूर्व की साख भाविष्य में आपके अवसर की संभावनाओं को सीमित नहीं कर करती है।’ उन्होंने लिखा, ‘मुझे एक नया व्यवसाय शुरू करने का मौका मिला- यह बहुत मजेदार था, खासकर मेरे आस-पास के लोगों के कारण।’

उधर, जोमैटो ने भी सिद्धार्थ के कंपनी छोड़ने के खबर की पुष्टि कर दी है। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि ब्लिंकिट में डायरेक्टर ऑफ कैटेगरी कामायनी  साधवानी उनका पद संभालेंगी। कामायनी इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस की एलूमिनाई हैं। ब्लिंकिट ज्वाइन करने से पूर्व उन्होंने मैकेंजी एंड कंपनी, कोका कोला, बैन एंड कंपनी और एसेंचर जैसी कंपनियों में काम किया है। बता दें कि ब्लिंकिट का इसी वर्ष जोमैटो ने अधिग्रहण किया है।

 

एक वर्ष में 52 प्रतिशत टूटे जोमैटो के शेयर

उधर, ऑनलाइन फूड ऑडर मुहैया कराने वाली कंपनी के शेयरों ने अपने निवेशकों को झटका दिया है। कंपनी के भाव पिछले एक वर्षों में आधे से नीचे आ गए हैं। बीते शुक्रवार को जोमैटो के शेयर 1.29 फीसदी की गिरावट के साथ 63 रुपये पर बंद हुए थे। इसका 52 हफ्ते का न्यूनतम स्तर 40.60 रुपये और हाई 169 रुपये है। फिलहाल जोमैटो के शेयर ऑल टाइम हाई से लगभग 106 रुपये नीचे कारोबार कर रहे हैं। फिलहाल सोमवार के कारोबारी सेशन में जोमैटो के शेयर 63.50 रुपये की गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!