Agniveer Recruitment: सातवें दिन पहुंचे 4760 युवा
Agniveer Recruitment: सातवें दिन पहुंचे 4760 युवा
आर्मी के जवानों ने युवाओं के प्रवेश पत्र, आधार कार्ड और कोविड वैक्सीनेशन प्रमाणपत्र की जांच की। कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र नहीं लाने वाले युवाओं को बाहर कर दिया गया।

उत्तराखंड के कोटद्वार में चल रही अग्निवीर भर्ती रैली के सातवें दिन पौड़ी जिले की दो और टिहरी जिले की तीन तहसीलों के 4760 युवा कोटद्वार के विक्टोरिया क्रास गबर सिंह कैंप में अग्निवीर बनने के पहुंचे। भर्ती के लिए इन तहसीलों के 5842 युवाओं ने पंजीकरण कराया था जबकि 1082 युवक नहीं पहुंच सके।

बृहस्पतिवार को पौड़ी जिले की चौबट्टाखाल, यमकेश्वर तहसील और टिहरी जिले की नरेंद्रनगर, घनसाली और प्रतापनगर तहसील क्षेत्र के युवाओं ने भर्ती प्रक्रिया में प्रतिभाग किया। भर्ती के लिए काशीरामपुर तल्ला में बनाए गए प्रतीक्षालय में बुधवार रात एक बजे ही युवा पहुंचे। रात के दो बजे भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई।

 

आर्मी के जवानों ने युवाओं के प्रवेश पत्र, आधार कार्ड और कोविड वैक्सीनेशन प्रमाणपत्र की जांच की। कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र नहीं लाने वाले युवाओं को बाहर कर दिया गया।  कैंप में प्रवेश देने से पहले उनके परिचय पत्र पर मोहर लगाई गई। प्रारंभिक लंबाई में कई युवा बाहर हो गए। कैंप के बलवीर सिंह स्टेडियम में 1600 मीटर दौड़ के में पास होने वाले युवाओं को अगले दौर में शारीरिक परीक्षण के लिए भेजा गया।  

 

शुक्रवार को इन क्षेत्रों की होगी भर्ती 

26 अगस्त को टिहरी जिले की धनोल्टी, देवप्रयाग, टिहरी, कीर्तिनगर, जाखणीधार, कंडीसौड़, गाजा, मदननेगी, नैनबाग और पावकीदेवी तहसील क्षेत्र के युवाओं की भर्ती होगी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!