La Liga: बार्सिलोना ने घर में तीसरी बार गंवाए अंक, गिरोना से खेला ड्रॉ
La Liga: बार्सिलोना ने घर में तीसरी बार गंवाए अंक, गिरोना से खेला ड्रॉ
बार्सिलोना अंक तालिका में 72 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं, दूसरे स्थान पर 59 अंकों के साथ रीयल मैड्रिड है।

बार्सिलोना का खराब प्रदर्शन जारी है। टीम अपने घर में स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा की अंक तालिका में 11वें नंबर पर मौजूद गिरोना के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर पाया और मुकाबला 0-0 से ड्रॉ खेलना पड़ा। इससे पहले टीम कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में रियल मैड्रिड से 0-4 से हार गई थी। इस सत्र के ला लीगा में बार्सिलोना अपने घर में 14 मैचों से हारा नहीं है। यह तीसरी बार है जब बार्सिलोना ने घर में अंक गंवाए हैं। इस ड्रॉ मुकाबले से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

 

शीर्ष पर मौजूद बार्सिलोना

बार्सिलोना अंक तालिका में 72 अंक लेकर शीर्ष पर विराजमान है। वहीं, दूसरे स्थान पर 59 अंकों के साथ रीयल मैड्रिड है। इसके अलावा एटलेटिको मैड्रिड 57 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। गिरोना के 28 मैचों में 35 अंक हैं।

 

गिरोना के डिफेंस को नहीं भेद पाए

बार्सिलोना के स्ट्राइकर गिरोना के डिफेंस को भेद नहीं पाए और एक गोल करने के लिए भी जूझते रहे। बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोवस्की को शुरुआती गोल करने का अच्छा मौका मिला, लेकिन वह चौथे मिनट में गोल नहीं दाग पाए। उनकी किक से निकली गेंद गोल पोस्ट के ऊपर से चली गई।

 

पाउलो ने किए बचाव

फुलहम से गिरोना की टीम में आए गोलकीपर पाउलो गाजानिगा ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में शानदार बचाव किए जिसमें एक डैनी राफिन्हा के गोल के प्रयास को विफल करना भी शामिल है। वहीं, दूसरे हाफ में गिरोना के टैटी कैस्टेलानोस के पास भी गोल करने का सर्वश्रेष्ठ मौका आया था, लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाए।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!