Delhi Airport: समन जारी होने के बावजूद नहीं पहुंचे डीआईएएल के सीईओ
Delhi Airport: समन जारी होने के बावजूद नहीं पहुंचे डीआईएएल के सीईओ
पिछले कुछ समय से दिल्ली एयरपोर्ट पर भीड़भाड़ से हो रही परेशानी को देखते हुए संसद की स्थायी समिति डीआईएएल के सीईओ को 15 दिसंबर को तलब किया था। बता दें कि नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी 12 दिसंबर (सोमवार) को दिल्ली हवाई अड्डे का औचक निरीक्षण किया था।

समन जारी किए जाने के बावजूद डीआईएएल (Delhi International Airport Limited) के सीईओ के गैरहाजिर रहने के बाद एविएशन पर बनी संसदीय स्थायी समिति के सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की है। डायल सीईओ की ओर से संसदीय स्थायी समिति के साथ बैठक में डायल समूह के डिप्टी एमडी नारायण राव व अन्य अधिकारी शामिल हुए। हालांकि, इस समिति के सदस्यों ने नाखुशी जाहिर की।

 

पिछले कुछ समय से दिल्ली एयरपोर्ट पर भीड़भाड़ से हो रही परेशानी को देखते हुए संसद की स्थायी समिति डीआईएएल के सीईओ को 15 दिसंबर को तलब किया था। बता दें कि नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी 12 दिसंबर (सोमवार) को दिल्ली हवाई अड्डे का औचक निरीक्षण किया था। उस दौरान उन्होंने अधिकारियों को यात्रियों को परेशानी ना हो यह सुनिश्चित करने के लिए कहा था। बाद में नागर विमानन मंत्रालय की ओर से भीड़-भाड़ का प्रबंधन करने के लिए एयरलाइंसों को निर्देश भी जारी किए गए थे। 

 

वहीं दूसरी ओर जीएआईएल के डिप्टी एमडी नारायण राव ने इस मामले में कहा है कि एयरपोर्ट पर भीड़-भाड़ की यह स्थिति तात्कालिक है। यह जल्द ही सामान्य हो जाएगी। कोरोनाकाल के बाद हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ी है। स्क्रीनिंग मशीनों की संख्या बढ़ाने समेत सभी जरूरी कदम उठाए गए हैं। हम दिल्ली एयरपोर्ट पर व्यवस्थाओं को सुचारु रूप से चलाने के लिए सरकार के साथ मिलकर तत्परता से काम कर रहे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!