कॉलिंग फीचर के साथ Fire-Boltt Blizzard स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च
कॉलिंग फीचर के साथ Fire-Boltt Blizzard स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च
Fire-Boltt Blizzard में हाई टेक्नोलॉजी सिरेमिक वाले बेजल्स मिलते हैं। वॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग और कई स्मार्ट हेल्थ ट्रेकिंग फीचर्स भी हैं। स्मार्टवॉच 120 स्पोर्ट मोड को भी सपोर्ट करती है।

Fire-Boltt ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Blizzard को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है और इसमें स्टेनलेस स्टील बॉडी डिजाइन मिलता है। वॉच में हाई टेक्नोलॉजी सिरेमिक वाले बेजल्स मिलते हैं। वॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग और कई स्मार्ट हेल्थ ट्रेकिंग फीचर्स मिलते हैं। स्मार्टवॉच 120 स्पोर्ट मोड को भी सपोर्ट करती है और दावा है कि यह सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है।

 

Fire-Boltt Blizzard की कीमत 

फायर-बोल्ट ब्लिजार्ड स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन आइकॉनिक गोल्ड, मिस्टिक ब्लैक और ब्रिलियंट सिल्वर में पेश किया गया है। Fire-Boltt Blizzard की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। वॉच को 23 फरवरी से फायर-बोल्ट की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

 

Fire-Boltt Blizzard की स्पेसिफिकेशन

फायर-बोल्ट ब्लिजार्ड स्मार्ट वॉच में हाई-टेक सिरेमिक बेजल के साथ 1.28 इंच का एचडी डिस्प्ले पैनल मिलता है, जिसके साथ (240 x 240 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और राउंड डायल है। वॉच में स्टेनलेस स्टील बॉडी डिजाइन दी गई है। वॉच के साथ रोटेटिंग क्राउन का सपोर्ट भी दिया गया है। स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है, जिससे यूजर्स सीधे वॉच से ही फोन कॉल कर सकते हैं और रिसीव भी कर सकते हैं।

वॉच के साथ यूजर्स को नंबर डायल करने और फोन नंबर को सेव करने की सुविधा मिलेगी। वहीं यूजर्स को नंबर डायल करने की सुविधा भी मिलती है। वॉच के साथ कॉलिंग के साथ एआई वॉयस असिस्टेंट के लिए गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिलता है। Fire-Boltt Blizzard में स्मार्ट हेल्थ फीचर्स जैसे व्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

इसके अलावा स्मार्टवॉच में 120 स्पोर्ट मोड्स और 50 वॉच फेसेस का सपोर्ट दिया गया है। फायर-बोल्ट ब्लिजार्ड में डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग भी है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 220mAh की बैटरी है, जिसको लेकर सात दिनों तक बैटरी बैकअप का दावा है। कॉलिंग के साथ वॉच दो दिन का बैकअप देती है। वॉच के अन्य हाइलाइट्स में इनबिल्ट गेम्स, रिमोट कैमरा कंट्रोल, अलार्म, टाइमर, स्टॉपवॉच, वेदर अपडेट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!