पाक सीमा पर तीन एके-47 समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद, बीएसएफ को जीरो लाइन के पास मिला जखीरा
पाक सीमा पर तीन एके-47 समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद, बीएसएफ को जीरो लाइन के पास मिला जखीरा
बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि सैनिक सीमा निगरानी चौकी के पास गश्त कर रहे थे। जगदीश (पूर्व-136) को जीरो लाइन के पास कुछ संदिग्ध वस्तुएं मिलीं, जिनमें हथियार और गोला बारूद था। इसके सीमा पार से आईएसआई के एजेंटों द्वारा भेजे जाने की संभावना है।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने फिरोजपुर सेक्टर में भारत-पाक सीमा से तीन एके-47 राइफल, तीन मिनी एके-47 राइफलें और तीन पिस्तौल बरामद की हैं। शुक्रवार सुबह द ट्रिब्यून को भेजे गए एक ईमेल में बीएसएफ के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की।

प्रवक्ता ने बताया कि सैनिक सीमा निगरानी चौकी के पास गश्त कर रहे थे। जगदीश (पूर्व-136) को जीरो लाइन के पास कुछ संदिग्ध वस्तुएं मिलीं, जिनमें हथियार और गोला बारूद था। इसके सीमा पार से आईएसआई के एजेंटों द्वारा भेजे जाने की संभावना है।

 

बीएसएफ के जवानों ने तीन एके-47 राइफल्स के साथ छह खाली मैगजीन, तीन मिनी एके-47 राइफलों के साथ पांच खाली मैगजीन और तीन पिस्तौल (बेरेटा प्रकार) छह खाली मैगजीन के साथ बरामद कीं। बीएसएफ प्रवक्ता ने कहा कि 200 राउंड गोला-बारूद (राइफल के 100 राउंड, और 100 पिस्टल के राउंड) भी मौके से बरामद किए गए।

बीएसएफ अधिकारियों ने बरामदगी के बारे में स्थानीय पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने और आगे की जांच के लिए सूचित किया था। पंजाब पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सूचित कर दिया गया है। बीएसएफ अधिकारियों की शिकायत पर फाजिल्का में स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25, 54, 59 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!