Jio ने लॉन्च किया 222 रुपये वाला नया रिचार्ज प्लान, मिलेगा 50GB डाटा और 30 दिनों की वैधता
Jio ने लॉन्च किया 222 रुपये वाला नया रिचार्ज प्लान, मिलेगा 50GB डाटा और 30 दिनों की वैधता
देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक और सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान किया है। इस प्लान की कीमत 222 रुपये है।

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक और सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान किया है। इस प्लान की कीमत 222 रुपये है। प्लान के साथ ग्राहकों को 4जी डाटा की सुविधा मिलती है। यानी इस प्लान को अतिरिक्ट डाटा के लिए किया जा सकता है। कंपनी ने इस प्लान को 'फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक' नाम दिया है। हालांकि, प्लान को वर्ल्ड कप खतम होने के बाद भी जारी रखा जाएगा। 

 

जियो के नए 222 रुपये वाले प्लान में क्या मिलेगा? 

जियो के 222 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कुल 50 जीबी का हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो प्लान को डाटा एड-ऑन प्लान के रूप में पेश किया गया है। यानी इसकी वैलिडिटी आपके मौजूदा प्लान के समाप्त होने तक रहेगी या अधिकतम 30 दिन तक रहेगी।

इस प्लान को अतिरिक्त डाटा लाभ के लिए पेश किया गया है, जिससे आप बिना किसी रुकावट के फुटबॉल वर्ल्ड कप का मजा ले सकें। बता दें कि इस प्लान के साथ कोई भी कॉलिंग और एसएमएस सुविधा नहीं मिलता है। वहीं आपको इस प्लान के साथ पहले से कोई न कोई प्लान लेना आवश्यक होगा। 

 

क्या हैं प्लान के फायदे?

बता दें कि प्लान के साथ एक महीने के लिए 50 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलता है। वहीं अगर आपका हाई स्पीड 50GB डाटा खत्म हो जाता है तो उसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको डेली डाटा नहीं मिलता है, बल्कि पूरा डाटा एक साथ मिलता है, तो आप अपनी जरूरत के हिसाब से डाटा का इस्तेमाल करते हैं। डाटा एड-ऑन प्लान आपके मौजूदा डेली डाटा के खत्म होने के बाद एक्टिवेट होता है, इससे आपको बिना रुके लाइव स्ट्रीमिंग में कोई दिक्कत नहीं होने वाली है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!