JIO TRUE 5G: बेंगलुरु और हैदराबाद में हुई जियो 5G सर्विस की शुरुआत, ग्राहकों को मिलेगी 1GBPS तक की स्पीड
JIO TRUE 5G: बेंगलुरु और हैदराबाद में हुई जियो 5G सर्विस की शुरुआत, ग्राहकों को मिलेगी 1GBPS तक की स्पीड
रिलायंस जियो ने अपनी 5G सर्विस का विस्तार करते हुए आज यानी 10 नवंबर से दो नए शहरों बेंगलुरु और हैदराबाद में JIO TRUE 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है।

रिलायंस जियो ने अपनी 5G सर्विस का विस्तार करते हुए आज यानी 10 नवंबर से दो नए शहरों बेंगलुरु और हैदराबाद में JIO TRUE 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है। अब इन शहरों के जियो ग्राहक भी JIO WELCOME OFFER के तहत 1GBPS तक की स्पीड और अनलिमिटेड 5जी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। बता दें कि रिलायंस जियो ने दशहरे से देश के प्रमुख शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी से ट्रू-5जी सर्विस के बीटा ट्रायल की शुरुआत की थी। दिवाली पर इसका विस्तार करते हुए कंपनी ने नाथद्वारा और चेन्नई को भी 5G सर्विस से जोड़ दिया है। 

दो नए शहरों के साथ अब देश के प्रमुख आठ शहरों में JIO TRUE 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया गया है। इन शहरों में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी नाथद्वारा, चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद शामिल हैं। बता दें कि एयरटेल आठ शहरों में दिल्ली, मुंबई, वाराणसी, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, सिलीगुड़ी और कोलकाता में अपनी Airtel 5G Plus सर्विस को लॉन्च कर चुका है।

 

दो नए शहरों से 5G सर्विस की शुरुआत करते हुए कंपनी ने कहा कि जियो ट्रू5G पहले से ही छह शहरों में लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है और इसकी प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक है। ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर जियो लगातार अपने नेटवर्क को और मजबूत बना रहा है। जियो अपनी ट्रू5G सर्विस को चरणबद्ध तरीके से शुरू कर रहा है, ताकि ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव दिया जा सके। जियो का कहना है कि ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन पर 500 MBPS से 1 GBPS के बीच स्पीड मिल रही है। ग्राहक डाटा का भी काफी अधिक मात्रा में उपयोग कर रहे हैं। कंपनी का दावा है कि यह भारत का एकमात्र ट्रू5जी नेटवर्क है।

 

ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

  • स्टैंड-अलोन 5G आर्किटेक्चर नेटवर्क, जिसकी 4G नेटवर्क पर निर्भरता शून्य है।
  • 700 मेगाहर्ट्ज, 3500 मेगाहर्ट्ज और 26 गीगाहर्ट्ज बैंड में 5G स्पेक्ट्रम का सबसे बड़ा और बेहतरीन मिश्रण।
  • कैरियर एग्रीगेशन तकनीक का उपयोग करके जियो इन 5G फ्रीक्वेंसी का एक मजबूत "डाटा हाईवे" तैयार करती है।

 

जियो वेलकम ऑफर 

10 नवंबर से लॉन्चिंग के साथ ही बेंगलुरु और हैदराबाद के जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के लिए आमंत्रित किया जाना शुरू हो गया है। इस ऑफर में ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 1GBPS तक की स्पीड और अनलिमिटेड 5जी डाटा मिलेगा। इनवाइटेड यूजर्स इन जियो ट्रू 5जी सर्विस का एक्सपीरियंस कर सकेंगे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!