kwk :अमिताभ बच्चन और रेखा के बारे में क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ? करण जौहर के रिएक्शन से हुआ गलती का एहसास
kwk :अमिताभ बच्चन और रेखा के बारे में क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ? करण जौहर के रिएक्शन से हुआ गलती का एहसास
इस बार के एपिसोड में करण जौहर ने बताया कि कैसे प्लेन में ‘सेक्स’ करने की कोशिश करते वक्त वह पकड़े जाने से बच गए थे। उन्होंने अपने चैट शो में टाइगर श्रॉफ से यह सवाल पूछा था। उनका जवाब सुनकर करण को अपना कांड याद आ गया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके लिए यह अजीब सिचुएशन बन गई थी।

कॉफी विद करण शो में इस बार करण जौहर के गेस्ट कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ थे। दोनों ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।  शो में क्विज राउंड के दौरान टाइगर ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर खुद करण जौहर भी हैरान रह गए. दरअसल, टाइगर की ये बात रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी थी, जिसे सुनते ही करण हैरान हो गए।  जैसे ही टाइगर ने करण जौहर का रिएक्शन देखा, वह समझ गए कि उन्होंने कुछ गलत बोल दिया है. दरअसल, क्विज राउंड में करण जौहर ने अमिताभ बच्चन से जुड़ा सवाल किया. उन्होंने पूछा- ‘किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइये जिन्होंने अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल प्ले किया है.’ जवाब में टाइगर ने बजर दबाया और कहते हैं- ‘रेखा मैम.’ सुनते ही करण जौहर हैरान रह जाते हैं। 

देखे टाइगर ने क्या कहा था

इस पर टाइगर कहते हैं- मैं भी यही सोच रहा था. इस पर टाइगर टाइगर का मजाक उड़ाते हैं, और कहते हैं- ‘अच्छा, क्या सच में तुम यही सोच रहे थे.’ मालूम हो कि वहीदा रहमान ने ‘कभी-कभी’ में अमिताभ बच्चन की लवर की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह त्रिशूल और नमक हलाल में उनकी मां बनी थीं. इसके अलावा राखी ने काला पत्थर, त्रिशूल, एक रिश्ता, बरसात की एक रात, कसमें वादे जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाया था।

देखे करण क्या सवाल किये थे

वहीदा रहमान ने फिल्म कभी कभी में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने नमक हलाल और त्रिशूल में उनकी मां की भूमिका निभाई। राखी कभी कभी, एक रिश्ता, त्रिशूल, काला पत्थर, बरसात की एक रात, कसम वड़े में अमिताभ की गर्लफ्रेंड बन चुकी हैं |

पहले भी कर चुके हैं कांड

रिऐलिटी शो हुनरबाज में करण बता चुके हैं कि कभी खुशी कभी गम के गाने सूरज हुआ मद्धम की शूटिंग के दौरान उनका पेट खराब हो गया था। वह ऐसी जगह पर थे जहां टॉइलट वगैरह नहीं थे। वह वहीं लाइमस्टोन स्चैच्यू के नीचे चले गए थे।उनके हाथों में कैमरे थे और करण को ऐसी ही कंडीशन में उन लोगों ने देख लिया। करण ने तब हाथ जोड़कर अपनी सिचुएशन बताई तब वे लोग वहां से गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!