टैगोर की कल्ट क्लासिक 'काबुलीवाला' के 'रहमत' बनेंगे मिथुन दा, अभिनेता ने खुद किया खुलासा
टैगोर की कल्ट क्लासिक 'काबुलीवाला' के 'रहमत' बनेंगे मिथुन दा, अभिनेता ने खुद किया खुलासा
एक इवेंट के दौरान मिथुन ने कहा कि हां मैं काबुलीवाला में रहमत भूमिका निभाउंगा, जिसे टैगोर ने अमर कर दिया है।

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता हैं। आखिरी बार वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे। अब वह रवींद्रनाथ टैगोर की क्लासिक फिल्म काबुलीवाला में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अफगानिस्तान के एक साहूकार, फल विक्रेता और एक छोटी लड़की के बीच संबंधों पर आधारित है।

 

मिथुन निभाएंगे मुख्य भूमिका

हाल ही में मिथुन ने एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने कहा कि वह भविष्य में ऐसी कोई भूमिका नहीं निभाएंगे जो कि उनके लिए किसी बोझ के समान हो। उन्होंने कहा कि हां मैं काबुलीवाला में रहमत भूमिका निभाउंगा, जिसे टैगोर ने अमर कर दिया है। इसको लेकर मैंने नोट्स बनाने शुरू कर दिया हैं और मानसिक तौर भी मेरी तैयारी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि काबुलीवाला की अतीत में निभाई गई किसी भी भूमिका के साथ कोई समानता नहीं होगी। 

 

क्या है कहानी

बता दें कि बंगाली भाषा में मिथुन की आखिरी रिलीज फिल्म प्रजापति है, जो कि रिलीज को 100 दिनों के बाद भी हाउसफुल चल रही है। काबुलीवाला की कहानी की बात करें तो एक अफगान आदमी कोलकाता की सड़कों पर सूखे मेवे बेचकर अपना गुजारा करता है। उसकी एक पांच साल की लड़की मिनी से दोस्ती हो जाती है। रवींद्रनाथ टैगोर की 'काबुलीवाला' एक ऐसी कहानी है जिसे हर बंगाली बच्चा स्कूल में पढ़कर बड़ा हुआ है। बता दें कि साल 1961 में एक और फिल्म काबुलीवाला बनी थी, जिसका निर्देशन हेमेन गुप्ता ने किया, जिसमें बलराज साहनी मुख्य भूमिका में थे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!