Nothing Phone 2 भी जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिला BIS का सर्टिफिकेशन
Nothing Phone 2 भी जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिला BIS का सर्टिफिकेशन
Nothing Phone 2 का मॉडल नंबर AIN065 है, हालांकि इसके फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कार्ल पई की नई कंपनी Nothing Phone 2 ने हाल ही में Nothing ear 2 को लॉन्च किया है और अब खबर है कि नथिंग का नया फोन भी आने वाला है। Nothing Phone 2 को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) पर देखा गया है। बीआईएस पर Nothing Phone 2 को सर्टिफिकेट भी मिल गया है। ऐसे में फोन की लॉन्चिंग जल्द हो सकती है। फिलहाल नथिंग के चार प्रोडक्ट मार्केट में हैं जिनमें Nothing Phone 1, Nothing Ear 1, Nothing Ear Stick और Nothing Ear 2 शामिल हैं। Nothing Phone 1 को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था।

 

एक भारतीय टिप्स्टर के मुताबिक Nothing Phone 2 BIS की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। Nothing Phone 2 का मॉडल नंबर AIN065 है, हालांकि इसके फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। नथिंग की ओर से भी Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नथिंग के फाउंडहर कार्ल पेई ने MWC 2023 में कहा था कि Nothing Phone 2 को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज के चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा, हालांकि नथिंग के एक एक्जिक्यूटिव ने कहा है कि फोन को Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।

 

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि Nothing Phone 2 को 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज में लॉन्च होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। आपको याद दिला दें कि Nothing Phone 1 को भारत में पिछले साल 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। यह कीमत फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की है।

Nothing Phone 1 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 4500mAh की बैटरी है। फोन के एडाप्टर के बिना पेश किया गया है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!